अंजलि अरोड़ा का वीडियो फिर से हो गया वायरल, समुद्र किनारे लगाया हुस्न का तड़का

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में समंदर किनारे पोज देते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। अब उन्होंने एक नया रील शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं।

News Desk
Anjali Arora Video

कच्चा बदाम‘ फेम एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। कंगना रनौत के होस्ट वाले रिएलिटी शो ‘लॉक अप‘ में नजर आ चुकी अंजलि अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो एक बार फिर से फैन्स के बीच काफी धूम मचा रहा है। अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने रील्स शेयर किया करती हैं। अब अंजलि अरोड़ा का वीडियो फिर से वायरल हो गया है जिसमें वह समंदर के किनारे दिलकश पोज देती नजर आई थीं।

Anjali Arora MMS Video को लेकर चर्चा में रहीं अंजलि अरोड़ा ने लाइट ब्लू ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भी अंजलि समंदर किनारे दिख रही हैं। इस वीडियो में अंजलि कैमरे के सामने काफी दिलकश पोज देती दिख रही हैं और उनके इसी अंदाज पर फैन्स दिल हारे नजर आ रहे हैं। अंजलि के इस वीडियो पर लोगों ने खूब सारे कॉमेंट्स किए हैं।

समुद्र किनारे लगाया हुस्न का तड़का

लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है। अंजलि समुद्र किनारे अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं। वह कैमरे के सामने अपनी मुस्कान का जादू बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस की स्माइल देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सिर्फ ब्रा पहनकर दिखाए हुस्न के जलवे

इससे पहले भी अंजलि ने एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में अंजलि ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स में नजर आई हैं और काफी बोल्ड दिख रही हैं। अंजली इसके पहले शायद इतनी हॉट और बोल्ड कभी शायद ही लगी होगी। अंजलि अरोड़ा को पॉप्युलैरिटी ‘कच्चा बादाम’ गाने से मिली थी, जिसपर डांस कर वह रातों रात लाखों करोड़ों दिलों की धड़कनें बन गई थीं। इसके बाद वह ‘लॉक अप’ में नजर आईं।

जिस दौरान वह रिएलिटी शो ‘लॉक अप’में थीं, उसी दौरान Anjali Arora MMS वायरल हुआ और कहा गया कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि हैं। हालांकि, Yuva Portal की रिपोर्ट के अनुसार बाद में अंजलि ने इस वीडियो को फेक बताया था और कहा था कि ये किसी की चीप हरकत है जिन्होंने थोड़े पैसे के लिए एडिटिंग के जरिए ये सब किया होगा।

Share This Article