Anjali Arora के हॉट डांस पर लोगों ने की नोटों की बारिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

News Desk
Anjali Arora MMS Leaked

कच्चा बादाम से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। पिछले कुछ दिन पहले ही अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो गया था जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में आ गयी थी। वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा (Anjali arora MMS) को लोगो ने काफी ट्रोल किया था। लेकिन अंजलि ने बताया था की यह वीडियो उनका नहीं है जबरदस्ती उस वीडियो (anjali arora mms video) को फैलाया जा रहा है।

इन दिनों अंजलि अरोड़ा अपनी निजी लाइफ में बेहद खुश नज़र आ रही है इसका अंदाजा अंजली अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक पोस्ट से लगा सकते है। अंजली अरोड़ा ने अपने इंस्टा में एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी डांस करती नज़र आ रही है। अंजली अरोड़ा अपनी हॉट अदाओं से फैंस को घायल करती नज़र आ रही है।

हम आपको बता दें कि अंजली अरोड़ा का एक नया गाना रिलीज हुआ ह। जिसका नाम है “दिलजले” ( Dil Jale) इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं बहुत से ऐसे भी फैंस हैं, जिनको अंजलि अरोड़ा का यह गाने का वीडियो कुछ खास पसंद नहीं आया है। अंजली अरोड़ा का ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा हैं।

Share This Article