37 साल छोटी जसलीन के साथ रोमांस कर विवादों मे आए अनूप जलोटा, पहले से कर चुके है 3 शादियां

News Desk
Anoop Jalot came into controversy after romancing 37 years younger Jasleen

37 साल छोटी जसलीन के प्यार में पागल अनूप जलोटा कर चुके हैं 3 शादियां
भजन सम्राट अनूप जलोटा आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह इस समय खुद से 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड सिंगर जसलीन मथारू को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने लाकर सभी को चौंकाया। दोनों का रिश्ता ना तो ऑडियस और ना सलमान खान को कुछ खास रास नहीं आया। आइए जानते हैं अनूप जी के रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ खास बातें।

जसलीन ने कहा-छुप छुप कर मिलते थे अनूप

जसलीन ने सलमान खान के सामने बताया, ‘वह दोनों छिप-छिपकर मिला करते थे। अनूप जी मुझे इतना प्यार करते हैं कि दो पल भी हमारे बिना नहीं रह सकते। जब भी मैं कोलकाता जाती थी तो यह मेरे पीछे-पिछे चले आते थे। अब बिग बॉस के घर में हम साथ में रहेंगे और इन सब से छुटकारा मिलेगा।

अनूप ने कहा एक गई तो दूसरी आ जाएगी

बिग बॉस में गेस्ट के रूप में आए पत्रकार देवांग ने अनूप जी से पूछा कि यह रिश्ता कितने दिन तक चलेगा, कहीं ये चिड़िया उड़ ना जाएं। इस पर अनूप जी ने कहा,’अगर चिड़िया उड़ती है तो उड़ने दो। एक गई तो दूसरी आ जाएगी।

अनूप जलोटा कर चुके है 3 शादियां

आपको जानकर थोड़ी सी हैरानी जरूर होगी की अनूप जलोटा तीन शादियां कर चुके हैं। मीडिया में आई खबरों की मानें तो इनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई थी। इन दोनों ने साथ में ‘अनूप एंड सोनाली जलोटा’ के नाम पर कई सारे म्यूजिक कंसर्ट भी किए। मगर आपसी अनबन के चलते दोनों तलाक हो गया।

अरेंज मैरिज भी नहीं चल पाई

सोनाली से अलग होने के बाद अनूप ने बिना भाटिया से अरेंज मैरिज की। मगर दोनों का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चल पाया।

मेधा गुजराल थी तीसरी पत्नी

अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भतीजी मेधा गुजराला से की। 2014 में लीवर फेल्‍योर के कारण मेधा का निधन हो गया। आपका बता दें, मेधा और जलोटा का एक बेटा भी है।

Share This Article