Malaika Arora की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर Arjun Kapoor ने तोड़ी चुप्पी

अर्जुन कपूर ने पिछले साल मलाइका अरोड़ा के अपने बच्चे के साथ गर्भवती होने की अफवाहों को खारिज कर दिया था। अब, उन्होंने इस बारे में बात की है कि 'क्लिकबेट कल्चर' को बंद करने की आवश्यकता क्यों है।

News Desk
Arjun Kapoor breaks silence on Malaika Aroras pregnancy rumors

Times Hindi (Mumbai): बॉलीवुड में मौजूदा समय में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पसंदीदा और प्यारी जोड़ी मानी जाती थी। यह हमेशा साथ नजर आते हैं। पिछले साल नवंबर में ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि मलाइका प्रेग्नेंट (Malaika Pregnant) हैं। इस पर अर्जुन ने अपनी प्रतिक्रिया में विराम लगा दिया। अब एक इंटरव्यू में एक बार फिर यह बात सामने आई है।

अर्जुन कपूर ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, “नकारात्मकता बहुत आसानी से फैलाई जा सकती है। यह बहुत जल्दी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। लोग ऐसी चीजों की ओर खिंचे चले आते हैं, यही वजह है कि ये अफवाहें इतनी तेजी से फैलती हैं। हम अभिनेता हैं, लेकिन हमारी निजी जिंदगी हमेशा निजी नहीं होती।

एक्टिंग में होने के नाते आपको कुछ हद तक ऐसी चीजों को सहना पड़ता है।” उन्होंने आगे कहा कि, “ऐसी खबरों में कुछ बातों का जिक्र नहीं होता है, लेकिन दर्शकों तक पहुंचने के लिए हम मीडिया पर निर्भर होते हैं। हम चाहते हैं कि आप कम से कम इस बात पर ध्यान दें कि हम भी इंसान हैं।

इसलिए हमारे बारे में कुछ बहुत महत्वपूर्ण लिखते समय, कम से कम एक बार हमसे प्रामाणिकता की जांच करें। कम से कम ऐसा करो। आपको चीजों की जांच करनी चाहिए, उन पर अनुमान नहीं लगाना चाहिए। आपको किसी के लिए इतनी महत्वपूर्ण बात इतनी आसानी से नहीं उगलनी चाहिए।”

Share This Article