60 साल की उम्र में Ashish Vidyarthi ने रचाई दूसरी शादी, इस हसीना को बनाया अपना जीवन साथी

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आशीष विद्यार्थी 60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने हैं। असम की रहने वाली रुपाली बरुआ के साथ गुरुवार के दिन गुपचुप तरीके से ब्याह कर लिया है।

News Desk
Ashish Vidyarthi Wife Rupali Barua

Ashish Vidyarthi Wife Rupali Barua: बॉलीवुड के फेवरेट व‍िलेन आशीष व‍िद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में असम की रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से ब्‍याह रचाया है। आशीष ने रुपाली से गुरुवार को रज‍िस्‍टर्ड शादी की है। ये एक्‍टर की दूसरी शादी है। आशीष अपनी इस शादी के मौके पर कहते हैं, ‘ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है।’ आशीष और रुपाली की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर आते ही छा गई हैं।

खास लोगों के बीच की शादी

परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आशीष और रूपाली ने रजिस्ट्री मैरिज की है। उनकी फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें रूपाली असम की सफेद और सुनहरी मेखला चादर में नजर आईं जबकि आशीष ने केरल के मैचिंग मुंडू में दिखे।

गुरुवार को कोलकाता में हुई इस शादी में उनके परिवार और करीबी म‍ित्र ही शाम‍िल हुए हैं। जानकारी के अनुसार शादी के बाद अब ये जोड़ी दोस्‍तों-र‍िश्‍तेदारों के ल‍िए र‍िसेप्‍शन पार्टी रखेगी। आशीष की दुल्‍हन‍िया की बात करें तो वह असम में फैशन इंडस्‍ट्री से जुड़ी हैं। जानकारी के अनुसार गुवहाटी की रहने वाली रुपाली कोलकाता में एक फैशन स्‍टोर की मालकिन हैं।

क्यों रचाई गुपचुप दूसरी शादी?

वहीं रुपाली ने जवाब देते हुए कहा, ‘हम कुछ समय पहले ही मिले थे। मिलने के बाद हमने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन, हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक समारोह में हो।’

बता दें कि पहली शादी मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से की थी।

कई हिट फिल्मों का रह चुके हैं हिस्सा

आशीष विद्यार्थी ने कहो ना प्यार है, बाजी, नाजायज, बिच्छू, जोरू का गुलाम, जीत, भाई, हसीना मान जाएगी, अर्जुन पंडित, जानवर,दौड़, जिद्दी, मेजर साब, सोल्जर, वास्तव, बादल, रिफ्यूजी, एक और एक ग्यारह, एलओसी कारगिल जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है।

आशीष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने व्लॉग की वजह से चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही वो एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं।

Share This Article