इस एक्ट्रेस के परिवार से आई बुरी खबर, इस खास शख्स के निधन से एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

News Desk
Ankita Lokhande

सिनेमा जगत से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर आती रहती है। चाहे फिर वह किसी एक्टर और एक्ट्रेस के निधन की खबर हो या फिर उनके परिवार वालों से कोई जुड़ी हुई बुरी खबर हो सकती है। इसी तरह अब एक और खबर सामने आ रही है जो टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से जुड़ी हुई है।

अंकिता लोखंडे ने टीवी के काफी मशहूर सीरियल्स में काम किया हुआ है और आज के समय में वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में अंकिता लोखंडे से जुड़ी हुई एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

हर किसी की जुबान पर छाई रहने वाली टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पिता का आज मुंबई में निधन हो गया। अंकिता के पिताजी श्रीकांत लोखंडे की मृत्यु किस कारण हुई इस बात का खुलासा फिलहाल अब तक नहीं किया गया है।

वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अंकिता लोखंडे के पिताजी को निज आवास इंटरफ़ेस अपार्टमेंट मे रखा गया है ताकि लोग उनके अंतिम दर्शन कर सके। देखा जाए तो आज रविवार के दिन अंकिता के पिताजी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पिता के निधन से टूटी अंकिता लोखंडे

वैसे देखा जाए तो बेटियां हमेशा ही अपने पिता के साथ करीबी होती है। अपने पिता की मृत्यु की खबर सुनने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पूरी तरह से टूट चुकी है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अंकिता लोखंडे का रो-रो के बहुत बुरा हाल है और उसी के साथ पूरा परिवार इस हादसे से उभरने की कोशिश करते हुए एक दूसरे को संभाल रहा है।

वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि अंकिता लोखंडे के पिताजी पेशे से बैंकर थे। फिलहाल अंकिता लोखंडे के करीबी रिश्तेदार और उनके सभी दोस्त भी उनके पिताजी को अंतिम दर्शन करने के लिए मुंबई वाले घर में पहुंच चुके हैं।

Share This Article