Badshah ने लगाया Honey Singh पर धोखेबाजी का आरोप, कोरे कागज पर साइन

Badshah ने कहा-हनी सिंह ने मुझसे कोरे कागजों पर हस्ताक्षर कराए थे। मैं उन अनुबंधों के बारे में नहीं जानता था। आख‍िरकार 14 साल बाद बादशाह ने इस पर न सिर्फ चुप्‍पी तोड़ी है, बल्‍क‍ि उन्‍होंने हनी सिंह पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

News Desk
badshah fight with yo yo honey singh

Badshah Fight with Yo Yo Honey Singh: इस समय, बॉलीवुड के प्रसिद्ध Yo Yo Honey Singh और रैपर Badshah चर्चा में हैं। बादशाह ने हाल ही में हनी सिंह से अपने संबंधों का खुलासा किया है। आपको बता दें कि बादशाह और हनी सिंह एक ही बैंड माफिया मुंडीर में थे। बादशाह ने हनी सिंह को एक नए इंटरव्यू में स्वयं सेंटर्ड बताया।  बादशाह ने इंटरव्यू में कहा कि हनी सिंह कई बार उनकी कॉल्स को नजरअंदाज कर देते थे। बादशाह ने बताया कि उनके जीवन के कई वर्षों की कठिनाई ने उन्हें बदल ही दिया।

कौन था माफिया मुंडीर

माफिया मुंडीर बैंड ने कई बेहतरीन गाने बनाए हैं, जिनमें गबरू, हाय मेरा दिल, ग्लासी, गेट अप जवानी और सिफ्तान शामिल हैं। 2012 था जब इस बैंड ने आखिरी बार गाया था। माफिया मुंडीर में हनी सिंह और बादशाह के अलावा रफ्तार, इक्का और लिल गोलू भी गाते थे।

हनी सिंह से अनबन पर बादशाह ने कहा

बादशाह ने हनी सिंह के साथ अपने मतभेदों पर हाल ही में राज शमानी के साथ एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी है। बादशाह ने कहा कि माफिया मुंडीर एक बैंड था, जिसमें समान विचारधारा वाले लोग एकत्रित थे। हनी सिंह और मैं ही इस बैंड में थे। 2009 में हनी सिंह और मैंने ब्रेक ले लिया था। मैं वास्तव में नौकरी करता था, इसलिए मैं बहुत डरा हुआ था।

बादशाह का कॉल नहीं उठाते थे हनी सिंह

बादशाह ने कहा कि हनी सिंह भी मेरे संपर्क से दूर था और मैंने उसे फोन करने की कोशिश की तो वह टाल देता था। लेकिन हम माफिया मुंडीर में रहते हुए कभी नहीं मिले। हम मिल गए होते तो शायद बातें अलग होतीं।

बादशाह ने कहा- सेल्फ सेंटर्ड थे हनी सिंह

बादशाह ने सिंगर और रैपर हनी सिंह की चर्चा करते हुए कहा, “मैंने बहुत से गाने बनाए लेकिन वे नहीं निकले।” हनी केवल अपने करियर पर केंद्रित थे। 2006 से 2009 तक मैं माफिया मुंडीर के साथ काम करता था। इस बैंड को लेकर मेरे माता-पिता बहुत चिंतित थे। मेरे करियर को लेकर मेरे पैरेंट्स बहुत चिंतित थे। 2011 में हनी सिंह के साथ मेरा पहला गाना गेट अप जवानी निकला। बादशाह ने कहा कि मैं बहुत से गाने बaना रहा था लेकिन हनी सिंह मेरी तरफ ध्यान नहीं दे रहे थे। फिर मैंने उनसे कहा कि कृपया मेरा भी विचार करें। सब छोड़कर मैं यहां आया हूँ। ऐसा नहीं करना चाहिए।आप  सेल्फ सेंडर्ड हो।

हनी सिंह ने करवाए मुझसे,कोरे कागज पर साइन

बादशाह ने कहा कि आप मुझे भाई कहते हैं, लेकिन मेरे संघर्षों को समझने में विफल रहते हैं। “हनी सिंह ने मुझसे कोरे कागजों पर हस्ताक्षर कराए,” उन्होंने कहा। उन अनुबंधों को मैं नहीं जानता था। यह मेरे लिए एक मुश्किल दौर था। बादशाह ने उसी पॉडकास्ट में अपने नए एल्बम पर काम करने की भी चर्चा की। उनका कहना था कि वह एक नए गाने का एल्बम बना रहे हैं।

Share This Article