Bigg Boss OTT Ranking : फिनाले से पहले Elvish Yadav ने मारी बाजी, Pooja Bhatt की गिरी रैंक

News Desk
Bigg Boss OTT Ranking 1

Bigg Boss OTT Ranking : इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस (Bigg Boss) के शो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ओटीटी बिग बॉस सीजन 2 चल रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट को ढेर सारा प्यार देखने को मिल रहा है। बिग बॉस की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

देखा जाए तो दर्शकों को फ़िलहाल दो कंटेस्टेंट काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं जैसे कि एलविश यादव और अभिषेक मल्हार। वहीं दूसरी ओर मनीषा को भी दर्शक ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। देखना यह है कि इन तीनों में से कौन आखरी विजेता बनता है? शो में आप देख सकते हैं कि पूजा भट्ट की हालत दिन ब दिन खराब होती जा रही है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जब से एलविश यादव (Elvish Yadav) ने एंट्री मारी है, तब से ही वह पहले नंबर पर चल रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि छठे हफ्ते में भी एलविश यादव ने एंट्री मार ली है।

देखा जाए तो अभिषेक मल्हार फिलहाल दूसरे नंबर पर चल रहे हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों ने तो यह तक अंदाजा लगा लिया है कि अभिषेक टॉप 3 की लिस्ट में पहुंच जाएंगे।

आपकी चहिती मनीषा रानी की भी बात करें तो उन्होंने भी लोगों के दिलों में इस कदर जगह बनाई है कि वह भी टॉप थ्री के लिस्ट में आसानी से नजर आ सकती है। हैरान करने वाली बात यह है कि मनीषा कई हफ्तों से दूसरे नंबर पर नजर आ रही है।

अब हम बात करते हैं जिया शंकर के बारे में। देखा जाए तो जिया शंकर को ऑडियंस काफी कन्फ्यूज मान रही है। लेकिन फिर भी इन्होंने अपनी रैंकिंग की जगह अभी तक नहीं छोड़ी है।

हैरान करने वाली बात यह है कि अविनाश सचदेव ने अचानक ही टॉप फाइव की लिस्ट में एंट्री मार ली है। इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। शुरुआत में लोगों को अविनाश सचदेव कुछ खास पसंद नहीं आ रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे अब लोगों को इनका खेल पसंद आने लगा है।

पिछले काफी हफ्ते से पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को नंबर पांच पर देखा जा रहा था, लेकिन फ़िलहाल उनका गेम धीरे-धीरे खराब होता हुआ नजर आ रहा है, जिस वजह से यह लिस्ट से बाहर ही हो चुकी है। देखा जाए तो शो में पूजा की मजबूत आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बाद कुछ कंटेस्टेंट ने अपनी इमेज को नेगेटिव कर लिया है जैसे कि बेबीका धुर्वे। क्योंकि लोगों का ऐसा मानना है कि यह सिर्फ शो में चिल्लाती हुई नजर आती है। जिस वजह से यह अब तक पूरे शो के दौरान एक बार भी नंबर पांच पर नहीं पहुंच पाई है।

कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जिनका खेल समझना काफी मुश्किल है, जैसे कि जैद हदीद। इनका खेल फैंस को समझ में नहीं आता है, लेकिन फिर भी हैरान करने वाली बात यह है कि यह आखरी वक्त तक शो मे बने हुए हैं।

Share This Article