Bigg Boss OTT 2: जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने खुले आम किया लिपलॉक, घरवालों ने लूटे मजे

Bigg Boss OTT S2: सलमान खान का शो अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच चुका है लेकिन शो में शुरुआत से ही ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अब हाल ही में शो में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए हैं। शो में आकांक्षा पुरी और जाद हदीद खुल्लम-खुल्ला किस करते हुए नजर आए।

News Desk
Akanksha Puri and JD Hadid Lip lock

Akanksha Puri and JD Hadid Lip lock: बिग-बॉस ओटीटी 2 जब से शुरू हुआ है तभी से चर्चा में है। पिछले दिनों पुनीत सुपरस्टार को घर की प्रॉपर्टी से छेड़छाड़ करने पर घर से निकाल दिया गया था। वहीं कम वोट्स की वजह से पलक पुरसवानी और आलिया सिद्दीकी को भी शो से एलिमिनेट कर दिया गया। अब बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ, जो इससे पहले कभी इस शो में नहीं देखा गया जिसे देख फैंस हैरान है।

आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने किया लिप लॉक

आकांक्षा पुरी जब से बिग बॉस ओटीटी 2 में आई हैं, तब से ही जाद हदीद के साथ उनकी गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है। Jad Hadid इस सीजन के ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अपने फ्लर्टी नेचर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा आकांक्षा पुरी को शुरुआत से ही फेक कहा जा रहा है।

हाल ही में दोनों का बिग बॉस से एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस का दिमाग चकरा गया है। इस वीडियो में सभी घरवाले गार्डन एरिया में खड़े हुए हैं और आकांक्षा पुरी और जाद हदीद सबके सामने एक-दूसरे को फ्रेंच किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

अविनाश सचदेवा ने दिया था ये चैलेंज

उन्होंने ये किस एक टास्क के दौरान किया। ये चैलेंज अविनाश सचदेवा ने उन्हें दिया था। जिसके बाद आकांक्षा और जद एक दूसरे को 30 सेकंड तक किस करते हैं। आकांक्षा और जद को किस करता देख कुछ घरवाले थोड़ा अनकंफर्टेबल दिखते हैं। इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए दोनों एक-दूसरे में कुछ इस कदर डूब गए कि ये तक भूल गए कि उनके आसपास 150 कैमरे लगे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

हालांकि लोगों को आकांक्षा पुरी और जद हदीद का यह रवैया पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया दोनों को बुरी तरह ट्रोल दोनों को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “कहां तो आकांक्षा को जाद के टच करने से भी दिक्कत हो रही थी और अब ये किस करके जी पा रही है”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “मेकर्स अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए अब इस लेवल पर आ पहुंचे हैं”।

जद के छुने पर आकांक्षा ने सुनाई थी खरीखोटी

बता दें कि, इससे पहले आकांक्षा पुरी का एक वीडियो सामने आया था। जो कि काफी विवादों में रहा। वीडियो में जद आकांक्षा को छुने की कोशिश करते हैं तभी आकांक्षा बहुत असहज महसूस करती हैं और उन्हें ऐसा करने से मना कर देती हैं। शो में जद हदीद की इमेज एक फ्लर्टी के तौर पर की जाती है। उन्होंने इससे पहले आकांक्षा को किस करने की इच्छा जताई थी।

टूटा सलमान खान का किया हुआ वादा

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के शुरू होने से पहले सलमान खान ने अपने फैंस से ये वादा किया था कि इस बार ओटीटी पर कोई भी ऐसी चीजें नहीं होगी, जो ओवर द टॉप हो। उन्होंने कहा था कि ओटीटी पर भले ही कोई सेंसरशिप ना होती हो, लेकिन वह इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे कि ऑडियंस इस शो को पूरी तरह से एन्जॉय कर सके।

Share This Article