खतरनाक अंदाज में नजर आए Shahid Kapoor, Bloody Daddy बन मचाया बवाल

शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ 9 जून को ओटीटी के जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर का इस ट्रेलर में खतरनाक एक्शन दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

News Desk
Shahid Kapoor Movie Bloody Daddy

Bloody Daddy Trailer Release: शाहिद कपूर की एक्शन और खतरों से भरपूर फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहिद कपूर का जबरदस्त एक्शन अवतार भी नजर आ रहा है। किलिंग मशीन बन शाहिद कपूर जबरदस्त तरीके से वार करते नजर आ रहे हैं। चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर का इस ट्रेलर में खतरनाक एक्शन दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

Instagram पर शेयर की फिल्म की अपडेट

शाहिद कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म को लेकर अपडेट शेयर किया था। जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को अपने एक्शन की झलक दिखाई थी। इसी के साथ एक्टर ने ये भा बताया था कि फिल्म का ट्रेलर कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है। एक्टर ने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा था,”यह एक खूनी जंग होने वाली है।”

ये भी पढ़ें: Allu Arjun की पुष्पा 2 में Ranveer Singh की एंट्री, दिखाई देंगे पुलिस ऑफिसर के रोल में

ट्रेलर में दिखता है शाहिद कपूर का खूंखार अंदाज

ब्लडी डैडी के ट्रेलर में शाहिद एक्शन करते, फायर और मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है। अभिनेता एकदम किलिंग मशीन बनकर लोगों को काटते, हवा में उछालते नजर आ रहे हैं। ‘ब्लडी डैडी’ में खूब मार-धाड़, रेजर शार्प एक्शन और खूब सारे स्टंट व मसाला देखने को मिल रहा है।

Bloody Daddy Movie Trailer

9 जून को रिलीज होगी फिल्म “ब्लडी डैडी”

“ब्लडी डैडी” फिल्म 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (JioCinema) पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसे ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है। ये सारी जानकारी खुद एक्टर शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। शाहिद कपूर के इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया गया था, जिसमें उन्हें फिल्म से जुड़ी डिटेल्स सभी फैंस के साथ शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: Disha Patani ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, सेल्फी में किया अपने ब्रेस्ट्स को एक्सपोज

इस नए पोस्टर में शाहिद कपूर ने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है, उनके आंखों में गुस्सा दिखाई दे रहा है और सफेद शर्ट पर खून के धब्बे दिख रहे हैं। ये एक एक्शन फिल्म होने वाली है।

फ्रेंच फिल्म ‘Sleepless Night” की है हिंदी रीमेक

Times Hindi की रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर की ये फिल्म साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म ‘Sleepless Night” की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। ‘ब्लडी डैडी’ 9 जून, 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ संजय कपूर, डायना पेंटी, रोहित रॉय और राजीव खंडेलवाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Share This Article