Kangana Ranaut ने अपने बयान से फिर मचाया बबाल, कहा ऋतिक रोशन के बाद उन्होंने इस बेचारे की लुट ली इज्जत

Kangana Ranaut फिल्म रिवॉल्वर रानी में वीर दास और कंगना रनौत के किसिंग सीन पर एक खबर हाल में वायरल हुई। जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी शानदार प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन का नाम बीच में लिया है

News Desk
Blood was removed from the lips while kissing

Kangana Ranaut Dispute: कंगना रनौत ने फिर से ऋतिक रोशन का नाम लेकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। और उसके साथ तंज कसते हुए लिखा  Hrithik Roshan के बाद अब कंगना रनौत ने Vir Das की इज्जत लूट ली है, जैसा कि उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस पोस्ट ने फिर से फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा की है।

Kiss करते हुए होठों से निकाल दिया था खून

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर भाभी रितु की गोदभराई सेरेमनी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। कंगना रनौत ने इन तस्वीरों के साथ एक मनोरंजन समाचार पत्र की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए कमेंट किया है। वास्तव में, खबर की हेडिंग में कंगना रनौत ने वीर दास को किस करते हुए बहक गईं और उनके होठों से खून निकाल दिया था। कंगना रनौत ने इसी रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की Hrithik Roshan के बाद उन्होंने बेचारे Vir Das की इज्जत लूट ली थी।

कंगना रनौत के होंठों पर फिर आया ऋतिक का नाम

हर कोई जानता है कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की बहस ऐसी रही है। समाचारों के अनुसार, कंगना रनौत और ऋतिक का विवाद वर्ष 2016 से 2017 तक कोर्ट तक पहुंच गया था, जहां दोनों ने कई अलग-अलग आरोपों का जवाब दिया था। कंगना ने कहा कि ऋतिक और वह डेटिंग रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन ऋतिक ने साफ इनकार किया। कंगना और ऋतिक काइट्स और कृष 3 में साथ काम कर चुके हैं।

Share This Article