‘मिस्टर इंडिया’ और ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को लेकर Boney Kapoor ने कही ये बात, इनका सीक्वल बनाए बगैर नहीं मरूंगा

News Desk
Boney Kapoor

Boney Kapoor : इन दिनों काफी खबरें आ रही है कि ‘मिस्टर इंडिया’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्म का सीक्वल आने वाला है, लेकिन फिल्ममेकर से ऐसी कोई भी ठोस खबर अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) का कहना है कि वह इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू करेंगे।अब देखना यह है कि यह फिल्म सच में आने वाली है कि नहीं?

सीक्वल बनाएं बगैर मारूंगा नहीं

दरअसल कुछ दिनों पहले आए बोनी कपूर (Boney Kapoor) के इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ‘मिस्टर इंडिया’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्म का सीक्वल बनाए बगैर मैं मर नहीं सकता। वहीं दूसरी और देखा जाए तो इन दोनों बोनी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ को लेकर काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं। यह फिल्म फुटबॉल टीम के मशहूर खिलाड़ी सैयद अब्दुल रहीम के ऊपर बनाई गई है जो कि जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म कोरोना कल में बन रही थी

इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बताया कि ‘मैदान’ फिल्म बनाना उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं था। यहां तक कि जहां लोग कोरोना की बीमारी से जूझ रहे थे, वहीं पर बोनी कपूर इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे थे। यहां तक कि बीमारी के चलते कई बार फिल्म का सेटअप भी हटाना पड़ा था। जहां यह फिल्म 100 करोड़ में बनने वाली थी उसकी जगह ढाई सौ करोड़ में बनी है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उन के साथ प्रियामणि, गजराज राव जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अमित शर्मा के निर्देशन में बनाई गई थीं। फिलहाल यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

Share This Article