Gadar 2 Collection : सनी देओल की Gadar 2 के आगे बॉक्स ऑफिस ने टेके घुटने, जबरदस्त कमाई करते हुए तोड़े ये रिकॉर्ड

News Desk
Gadar 2

Gadar 2 Collection : यह तो आप सभी जानते हैं कि 22 साल बाद ‘Gadar 2’ फिल्म आई है, जिसके लिए लोगों के बीच काफी ज्यादा उसे उत्सुकता देखी जा रही है। हाल ही में 11 अगस्त के दिन ‘Gadar 2’ फिल्म ने बंपर ओपनिंग की थी।

हमें मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही हफ्ते 300 करोड़ की कमाई कर ली और देखा जाए तो दूसरे हफ्ते में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस फिल्म में अमीषा पटेल (Amisha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की बेहतरीन अदाकारी को देखकर फिल्म ने आठवें दिन की कमाई को मिलाते हुए 308 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘Gadar 2’ फिल्म ने आठवें दिन यानी दूसरे हफ्ते पर 18 करोड़ की कमाई की है। आठवें दिन की कमाई को जोड़ते हुए फिल्म की कमाई का आंकड़ा 308 करोड़ पर पहुंच चुका है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘Gadar 2’ फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले Sunny Deol और Amisha Patel को लोगों की तरफ से ढेर सारा प्यार और पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि सनी देओल (Sunny Deol) की इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर में ऑडियंस की सुनामी नजर आने लगी है। यहां तक कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग होना शुरू हो चुकी थी।

फिल्म की सक्सेस पर सनी देओल का रिएक्शन

Sunny Deol की फिल्म ‘Gadar 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सनी देओल ने अपनी प्रतिक्रियाएं बताई है। सनी देओल ने बताया कि फिल्म रिलीज होने से पहले उन्हें काफी ज्यादा टेंशन था, लेकिन फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद उन्हें कभी हंसी आ रही थी, तो कभी रोना आ रहा था,

क्योंकि 22 साल भी लोगों के बीच सनी देओल (Sunny Deol) का पागलपन बना हुआ है। उन्हें अचानक हंसते और रोते हुए उनके पिताजी ने देख लिया था, जिस पर उन्होंने अपने पिताजी को बताया कि, “मैंने दारु नहीं पी है, बस फिल्म की सक्सेस पर खुश हो रहा हूं।”

Share This Article