RRKPK Collection : 10वें दिन हुई बंपर कमाई, रणवीर और आलिया की फिल्म हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल

News Desk
RRKPK Collection

RRKPK Collection : हाल ही में 28 जुलाई को रिलीज हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। यह फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनाई गई थी। इसी के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रोमांस और फैमिली ड्रामा देखने का मौका मिला है।

देखा जाए तो पहले ही दिन से इस फिल्म को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिल रहा है यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म बेहतर कमाल करती हुई दिख रही है। ओपनिंग के दौरान इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी लेकिन आगे चलकर वीकेंड के दौरान धीरे-धीरे कमाई गिरती हुई सी नजर आने लगी है। आइए हम आपको बताते हैं कि अब तक इस फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है।

फिल्म ने 10वें दिन कितने करोड़ कमाए

पहले भी एक बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था और इस बार भी लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई कर ली है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 70 करोड़ की कमाई कर ली थी, वहीं दूसरे हफ्ते के दौरान इस फिल्म ने 73 करोड़ की कमाई की है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अब तक फिल्म काफी अच्छा कमाई करती हुई नजर आ रही है।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि दूसरे रविवार के दिन इस फिल्म में 13.7 करोड़ की कमाई की और एक दिन में 13 करोड़ की कमाई करना बेहद अच्छा रिस्पांस मिलने वाली बात है। यानी कि इस फिल्म ने अब तक 105 करोड़ की बेहतर कमाई कर ली है।

फिल्म के पास कमाई का और मौका

देखा जाए तो यह आखिरी हफ्ता है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म को कमाई करने का क्योंकि 11 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में ‘OMG 2’ और ‘ग़दर 2’ फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका असर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर पड़ सकता है। इसलिए अगर इस हफ्ते में भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली तो फिल्म पर लगाए गए सारे पैसे वापस वसूल हो जाएंगे।

वैसे देखा जाए तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा बेस पर बनाई गई है। यह फिल्म करण जौहर (Karan Johar) द्वारा डायरेक्ट की गई है तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के लेखक इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय है। आपने देखा होगा इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र जी, शबाना आजमी भी है। आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि इस फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है।

Share This Article