Akshay Kumar की ” OMG 2 ” पर सेंसर बोर्ड ने लगाए इतने कट, अब इस दिन होगी रिलीज

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से अभी तक ग्रीन सिग्नल नहीं मिला है, ऐसे में क्या फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो पाएगी।

News Desk
OMG 2

सेंसर बोर्ड ने पास करने के लिए कर दिया था मना

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘OMG 2’ को सेंसर बोर्ड ने पास करने से मना कर दिया था और फिल्म को रिवाइंजिग कमेटी के पास भेजा गया था। अब खबर आई है कि रिवाइजिंग कमेटी ने फिल्म को पास तो कर दिया है, मगर फिल्म में 20 कट लगाए हैं और फिल्म को A सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है। ई-टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक रिवाइजिंग कमेटी ने ए-सर्टिफिकेट देने का फैसला करते हुए प्रोड्यूसर्स को कारण-बताओ नोटिस भी भेजने का प्लान बनाया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्क्रीनिंग में सेंसर बोर्ड के चेयरपर्सन प्रसून जोशी भी मौजूद थे।

वहीं दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की टीम का कहना है कि रिवाइजिंग कमेटी ने अभी तक OMG 2 नहीं देखी है, कमेटी आज बुधवार (26 जुलाई) को ये फिल्म देखने वाली है और उसके बाद फैसला आएगा। हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है, ऐसे में अभी तक क्या सच है इस बारे में कहा नहीं जा सकता है।

प्रमोशन करते नजर नहीं आ रहे अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी

फिल्म की रिलीज में सिर्फ 16 दिन बचे हैं, फिल्म 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। हालांकि सेंसर बोर्ड से अभी तक इस फिल्म को रिलीज करने का आदेश और सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया है। कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से फिल्म के प्रमोशन में भी दिक्कत आ रही है और न ही अक्षय कुमार न ही पंकज त्रिपाठी फिल्म का प्रमोशन करते दिख रहे हैं।

हाल ही में ‘OMG 2’ का एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसमें फिल्म की रिलीज डेट का जिक्र नहीं था, ऐसा लग रहा है कि फिल्म की रिलीज टाली भी जा सकती है। खबरों के मुताबिक फिल्म सेक्स एजुकेशन जैसे बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी है और उसमें भगवान शिव को जोड़ने की वजह से सेंसर बोर्ड हैरत में है और वो फैसला लेने में टाइम लेना चाह रहे हैं। वैसे भी आदिपुरुष के बाद जो कॉन्ट्रोवर्सी हुई उसके बाद सेंसर बोर्ड ने फूंक-फूंककर कदम रखना चाह रहा है। तभी उसने ‘OMG 2’ को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है और अब रिव्यू कमेटी का जवाब ही फिल्म की रिलीज तय करेगा।

सेंसर बोर्ड ने ट्रेलर को भी नहीं दी अभी तक परमिशन

OMG 2 के ट्रेलर को भी अभी सेंसर बोर्ड से ग्रीन सिग्नल नहीं मिला है तभी तो फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोई खबर नहीं सामने आई है। मेकर्स 27 जुलाई आलिया-रणवीर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज करना चाहते थे लेकिन ये हो नहीं पाया। वहीं ओएमजी 2 के साथ रिलीज हो रही फिल्म गदर 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो रहा है।

अगर फिल्म को आज रिव्यू कमेटी की तरफ से ग्रीन सिग्नल नहीं मिला तो फिल्म की रिलीज को टाला जा सकता है। ओएमजी 2 साल 2012 में रिलीज परेश रावल और अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG’ का सीक्वल है। उस फिल्म में अक्षय कुमार ने श्रीकृष्ण का रोल प्ले किया था, वहीं इस बार फिल्म में अक्षय कुमार महादेव के रोल में है।

Share This Article