चंकी पांडे ने बेटियों के पति या बॉयफ्रेंड के लिए रखी ये शर्त? अनन्या पांडे और आदित्य रॉय ने किया साफ मना

News Desk
Ananya Pandey

देखा जाए तो हर घर में हर पिता की सोच एक जैसी होती है। हर पिता चाहता है कि उनकी बेटी के पति और बेटा की पत्नी बेहतर इंसान हो ताकि इनका जीवन हमेशा खुशियों से भरा रहे। लेकिन देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार रह चुके चंकी पांडे भी अपने दामाद को लेकर कुछ बातें सोचा करते हैं, जिसके बारे में उन्होंने बात की है।

दरअसल कुछ दिनों पहले यह चंकी पांडे (Chunky Pandey) का एक इंटरव्यू आया था, उस दौरान से पूछा गया था कि क्या उनकी बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और रायशा ने किस बॉयफ्रेंड को रिजेक्ट किया था? इस सवाल का जवाब देते हुए चंकी पांडे ने कुछ ऐसी बातें सामने रख दी जिसे हर पिता अपनी बेटी के लिए रखते हैं।

उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड कैसे इंसान होने चाहिए? चंकी पांडे (Chunky Pandey) का कहना है कि उनकी बेटी किसी के साथ भी रिलेशन में हो तो बस वह इंसान अच्छा होना चाहिए। यहां तक कि अनन्या पांडे और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की डेटिंग की खबरें भी सामने आई थी जिसके बारे में इंटरव्यू में चंकी पांडे ने कुछ बातें कहीं।

यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने पुर्तगाल में अपना जन्मदिन मनाया था। जहां पर कई बार अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को साथ में देखा गया। यहां तक कि इनके रिलेशनशिप की खबरें भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी। लेकिन देखा जाए तो इन खबरों पर ना तो अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने कुछ कहा और ना ही उनके बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर ने।

लेकिन चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘नही, नहीं, ऐसी अफवाहें तो आए दिन आती रहती है।‘ चंकी पांडे का यह भी कहना है कि हम एक ऐसी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं जहां पर आए दिन किसी न किसी प्रकार की खबरें सामने आती रहती हैं। यहां तक कि इन खबरों को हम चाह कर भी बदल नहीं सकते हैं।

Share This Article