अफवाहों को नकारते हुए आई बड़ी खबर, इस भव्य सेट पर शुरू होगी Pushpa 2 की शूटिंग

News Desk
Pushpa 2

Pushpa 2 : 2020 में आई ‘पुष्पा’ फिल्म लोगों को इस कदर पसंद आई कि लोगों के जुबान पर बस ‘पुष्पा’ का नाम है छाया रहा। यहां तक कि लोग काफी समय से ‘पुष्पा 2’ फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। फैंस को निराश ना करने के लिए फिल्म मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ फिल्म में पूरी तरह से जान डालना शुरू कर दिया है।

यहां तक कि मेकर्स चाहते हैं कि लोगों की उम्मीदों से ज्यादा ही यह फिल्म अच्छी बने। दरअसल हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि फिल्म की शूटिंग अब हैदराबाद के रामोजी सेट पर पूरी की जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के लिए यहां पर एक भव्य सेट तैयार किया गया है जहाँ पर अल्लू अर्जुन अपनी सबसे बड़ी फिल्म पर काम करेंगे।

भव्य सेट पर होगी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

अगर हम शूटिंग के बाद करे तो पुष्पा 2 फिल्म के कई सारे ऐसे सीन है जिन्हें भारत की अलग-अलग जगह पर सूट किया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म शुरू करने से पहले ही बाकी के सारे काम निपटा लिए गए हैं। ताकि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) समेत बाकी के स्टार इस फिल्म पर कल से काम करना शुरू कर दें।

इतना ही नहीं बल्कि हमारे सूत्रों से पता चला है कि हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में कई सारे सेट तैयार किए गए हैं, ताकि फिल्म में किसी प्रकार की कमी महसूस ना हो। ताकि फैंस को इस फिल्म को देखने के बाद निराशा ना हो।

क्या विजय सेतुपति भी होंगे ‘पुष्पा 2’का हिस्सा?

‘पुष्पा 2’ फिल्म में हमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ और भी कई स्टार नजर आने वाले हैं जैसे कि रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल, जगदीश प्रताप भंडाली, सुनील, राज तिरांडसु, राव रमेश, धंनंजय और अजय घोष की पूरी टीम नजर आने वाली है।

इतना ही नहीं बल्कि हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Setupati) भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं, लेकिन इस बात का पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है।

Share This Article