Don 3 : 11 मुल्को की पुलिस कर रही है जिसका इंतजार, मौत से खेलने आ गया है डॉन, देखें दमदार टीजर

News Desk
Don 3

Don 3 : इन दिनों हम देख रहे हैं कि फैंस ‘गदर 2’ फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक है। यहां तक कि लोगों ने इस फिल्म के लिए एडवांस में ही बुकिंग करना शुरू कर दिया है लेकिन हाल ही में फरहान अख्तर (Farhaan Akhtar) ने सोशल मीडिया पर ‘डॉन 3’ फिल्म का टीजर लॉन्च कर हर किसी को हैरान कर दिया।

जब से लोगों ने ‘डॉन 3’ फिल्म का फर्स्ट लुक देखा है तब से ही लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अब लोगों की उत्सुकता कम नहीं होने वाली है, क्योंकि फिल्म का टीजर लॉन्च हो चुका है।

‘डॉन 3’ का टीजर रिलीज

दरअसल हाल ही में बुधवार के दिन यानी की 9 अगस्त के दिन फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में हमें ना तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आने वाले हैं और ना ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बल्कि इनकी जगह हमें सबके चहेते रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं देखा जाए तो फिल्म का टीजर 1 मिनट 58 सेकंड का था लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के दमदार अभिनय को देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई।

आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह अपना डायलॉग बोलते हुए शानदार सी ऊंची बिल्डिंग में एक चेयर पर बैठकर अपना डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि पीछे से आवाज आ रही है कि, ‘शेर सो रहा है जागेगा कब, पूछते हैं यह सब। उनसे कह दो फिर जाग उठा हूं मैं, मेरी चाहे ताकत, मेरी चाहे हिम्मत, मेरी फिर दिखाने को मौत से खेलना जिंदगी है मेरी।’ यह डायलॉग रणवीर सिंह ने बोला है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि इन पावरफुल लाइनों के कारण रणवीर सिंह बेहद हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। यहां तक कि अब फैंस रणवीर सिंह के दमदार अभिनय को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब हो रहे हैं।

फैन्स को महसूस होगी शाहरुख खान की कमी

हमने देखा है कि डॉन 1 और डॉन 2 फिल्म में शाहरुख खान ने एम किरदार निभाया था। यहां तक कि यह दोनों फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी इतना ही नहीं बल्कि कुछ फैंस तो चाहते थे की थर्ड पार्ट में भी शाहरुख खान ही नजर आए। देखा जाए तो फरहान अख्तर ने थर्ड पार्ट की स्क्रिप्ट शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को सुनाई थी लेकिन उन्हें ‘पठान’ की सक्सेस के बाद सिर्फ बड़ी एक्शन फिल्मों में ही काम करने की इच्छा जताई है। जिस वजह से शाहरुख खान ने ‘डॉन 3’ फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

यही वजह है कि इस फिल्म में अब हमें शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आने वाले हैं। लेकिन यह आप सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह भी अभिनय के मामले में किसी को भी मात दे सकते हैं, बस देखना यह है कि यह फिल्म कब हमारे सामने आएगी?

Share This Article