Don 3 : दीपिका, आलिया या कियारा आडवाणी में से कौन होगी रणवीर सिंह की काली बिल्ली? इस एक्ट्रेस ने की ‘हाँ’

News Desk
Don 3

Don 3 : हाल ही में बुधवार के दिन फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर आप सभी समझ गए होंगे कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जगह हमें रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। लेकिन अब खबर यह आ रही है कि जैसे शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आएंगे वैसे ही प्रियंका और करीना कपूर की जगह अब कोई और हीरोइन नजर आने वाली है।

दरअसल कुछ दिनों से यह खबरें सामने आ रही है कि कियारा आडवाणी ने डॉन 3 फिल्म के लिए हामी भर दी है। इतना ही नहीं बल्कि ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Adavani) अहम किरदार निभाती हुई दिखेगी। लेकिन देखा जाए तो कियारा आडवाणी ने इस बात पर खुलकर अभी तक अपनी कोई टिप्पणी नहीं दी है, लेकिन जैसे ही फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ कियारा आडवाणी ने भी इस टीजर को लाइक किया है। इसे साफ-साफ नजर आता है कि कियारा आडवाणी भी डॉन 3 फिल्म से जुड़ी हो सकती है।

दीपिका और आलिया भी हो सकती है पसंद

देखा जाए तो ‘डॉन 3’ फिल्म के लिए कियारा आडवाणी के साथ-साथ आलिया भट्ट का भी नाम लिया जा रहा है। यह तो आप सभी जानते हैं कि हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म रिलीज हुई है, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, जिस वजह से ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आ सकती है।

लेकिन बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती बल्कि ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) भी नजर आ सकती है। फिलहाल तो सूत्रों से यह पता चल रहा है कि कियारा आडवाणी डॉन 3 फिल्म के लिए फरहान अख्तर के ऑफिस भी पहुंची थी।अब देखना यह है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के ऑपोजिट कौन सी हीरोइन हो सकती है?

कियारा ने भर दी है हामी

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि फरहान अख्तर ने अपनी स्टोरी कियारा आडवाणी को बता दी है और कियारा आडवाणी ने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। इतना ही नहीं बल्कि कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती है। यह उनकी जिंदगी का सपना है। अगर ‘डॉन 3’ फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आती है तो यह कहना गलत नहीं होगा कि कियारा आडवाणी इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा उत्सुक होगी।

Share This Article