Don 3 Teaser Out: इंतजार हुआ खत्म दिखी डॉन की झलक, इस एक्टर ने किया शाहरुख खान को रिप्लेस

Don 3 Teaser Out: पहले से कयास लगाए जा रहे थे कि रणवीर सिंह इंडस्ट्री के नए डॉन के रूप में दिखाई देने वाले हैं। लेकिन आज रणवीर सिंह ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट से डॉन 3 का टीजर रिलीज कर इस बात की पुष्टि भी कर दी है। टीजर में दमदार आवाज के साथ किलर लुक में नजर आ रहे हैं रणवीर सिंह।

News Desk
This is the new Don of Bollywood who replaced Shah Rukh Khan

‘डॉन का इंतजार तो बाहर 11 मुल्कों की पुलिस कर रही है लेकिन डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।’ ऐसे दमदार डायलॉग्स के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर डॉन की वापसी होने जा रही है। जी हां, कल फ़रहान अख्तर ने डॉन 3 की एक झलक दिखाई थी और एक इमोशनल नोट लिखकर बताया था कि शाहरुख़ खान डॉन 3 का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि पहले से कयास लगाए जा रहे थे कि रणवीर सिंह इंडस्ट्री के नए डॉन के रूप में दिखाई देने वाले हैं। लेकिन आज रणवीर सिंह ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट से डॉन 3 का टीजर रिलीज कर इस बात की पुष्टि भी कर दी है। टीजर में दमदार आवाज के साथ किलर लुक में नजर आ रहे हैं रणवीर सिंह।

डॉन 3 का टीजर जारी कर दिया गया है। वीडियो शुरू होता है रणवीर सिंह के दमदार वॉइस ओवर से… इसमें वो कहते हैं- शेर जो सोया था वो जागेगा कब! पूछते हैं ये सब… उनसे कह दो फिर जाग चुका हूं मैं… फिर सामने जल्द आने को… क्या है मेरी ताकत, क्या है मेरी हिम्मत, फिर से दिखाने को… मौत से खेलना जिंदगी है मेरी और जीतना ही मेरा काम है। तुम तो जानते हो, मेरा जो नाम है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढ रही है मुझको, पर मुझे पकड़ पाया है कौन! मैं हूं डॉन।’

टीजर के आखिर में रणवीर का लुक रिवील होता है। सिगरेट से धुंआ उड़ाते रणवीर पहले से कहीं ज्यादा स्वैग और किलर अवतार में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बनाई जा रही डॉन 3 साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आपको बता दें कि पहली बार दर्शक साल 1978 में महानायक अमिताभ बच्चन के रूप में डॉन से रूबरू हुए थे। इसके बाद फरहान अख्तर साल 2006 में इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक लेकर आए। जिसमें शाहरुख़ खान को बतौर डॉन जनता का भरपूर प्यार मिला। इसी प्यार के दम पर फरहान साल 2011 में फिर से SRK के साथ डॉन 2 लेकर आए। ये फिल्म भी सुपरहिट रही। अब फरहान डॉन 3 लेकर आ रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और SRK की लेगेसी को अब रणवीर सिंह आगे बढ़ाते दिखेंगे।

Share This Article