Dream Girl 2: पूजा बनकर फिर तैयार है Ayushmann Khurrana, पूजा के बारे कहा कुछ ऐसा सुन आपके भी उड़ जायेगे होश

आयुष्मान खुराना ने अपनी आने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर ैऐसी ख्वाहिश रखी है कि आप भी सुनकर चौंक जाएंगे.

News Desk
You will be shocked to hear this strange desire of Pooja

Dream Girl 2: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की मच अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयारी है. इस फिल्म में आयुष्मान पूजा के किरदार में नजर आएंगे. पूजा के किरदार के लिए आयुष्मान को कितनी मेहनत करनी पड़ी इस बात का जिक्र एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर साझा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म में काम करना उनके लिए काफी संतुष्टिदायक था. इस फिल्म में, आयुष्मान खुराना का किरदार पूजा में बदलता है कि ताकी वो अपने फाइनेंशियल प्रॉब्लम से निकल सके और इसी से फिल्म में कॉमेडी की शुरूआत होती है.

बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी मे नॉमिनेट होने की है इच्छा

आयुष्मान ने अपनी लड़की के किरदार के बारें में बताते हुए कहा कि, “यह एक चुनौतीपूर्ण था क्योंकि हम 45 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रहे थे, जैसा कि मैंने फिल्म में कहा है, मैं ‘पूरी तरह से तैयार’ था, इतनी तेज गर्मी में विग पहनना इस टास्क ने मुझे बतौर एक्टर परखा है” एक्टर ने आगे कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि लोग आयुष्मान के अलावा आयुष्वुमन को भी पसंद करेंगे. मैं यह भी कहना चाहता हूं कि इस बार अवॉर्ड सीजन के दौरान मैं बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में भी नॉमिनेट होना चाहता हूं.

नुसरत की जगह दिखेगी अनन्या पांडे

बता दें ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, अन्नू कपूर और परेश रावल मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2019 में आई ‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा पार्ट है. पहले पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म के पहले पार्ट में नुसरत भरूचा की जोड़ी आयुष्मान के साथ दिखाई दी थी लेकिन इस बार फिल्म में उनकी जगह अनन्या पांडे ने ले ली हैं.

Share This Article