Aditya Roy Kapur और Ananya Pandey फिर दिखे रोमांटिक अंदाज में, तस्वीरें वायरल

Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey Relationship: लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते चर्चा में रहे हैं। यद्यपि दोनों ने अपने रिश्ते की घोषणा नहीं की है, लेकिन लिस्बन से उनकी रोमांटिक तस्वीरें, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, ने पूरी तरह से उनके रिश्ते की पुष्टि की है।

News Desk
Aditya Roy Kapur व Ananya Pandey viral photo

Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey Relationship : आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों लिस्बन में अपने वेकेशन का आनंद ले रहे हैं। जहां वे एक दूसरे की बाहों में लिपटे हुए थे। दोनों के बीच कुछ तो है, जैसा कि इन वायरल तस्वीरों से स्पष्ट है। हाल ही में दोनों की प्यारी तस्वीरें सामने आईं, जो तेजी से फैल गईं। इन चित्रों में आदित्य अनन्या को प्यार से निहारते हुए दिखाई देते हैं।

कपल की फोटो हुई वायरल

कपल की एक और रोमांटिक फोटो वायरल हुई, जिसमें अनन्या पांडे और ऑदित्य रॉय कपूर एक रेस्तरां में साथ बैठे हुए दिखे। उस समय वे एक दूसरे की आंखों में डूबे रहे। दोनों एक साथ बैठकर ड्रिंक करते दिखाई दिए। कपल की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। फिलहाल, प्रशंसकों ने इन चित्रों पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है |

ऐसे फैली रिश्ते की अफवाह

यह था जब आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को कृति सेनन की एक पार्टी में साथ देखा गया, जिससे उनके रिश्ते की चर्चा शुरू हुई। बाद में दोनों एकसाथ कई कार्यक्रमों में देखा गया। यद्यपि कपल ने अभी तक अभले ही कपल ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है लेकिन इन तस्वीरों से यह तो साफ हो गया कि दोनों इस वक्त स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं।

Share This Article