प्रियंका चोपड़ा रह गई थी हैरान, जब शाहरुख खान ने भरी महफिल में कहा ‘मुझसे शादी कर लो’

Shah Rukh Khan Propose Priyanka Chopra: टॉप एक्ट्रेसेस में नामित मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है। Global Icon ने 18 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मनाया है।

News Desk
Shah Rukh Khan Priyanka Chopra Affair

Shah Rukh Khan Priyanka Chopra Affair: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी निजी जीवनशैली को लेकर काफी चर्चा में रही। उस समय बहुत से अभिनेत्रियों से उनका नाम जुड़ा था, लेकिन प्रियंका चोपड़ा का शाहरुख खान के साथ अफेयर सबसे अधिक चर्चा में था। स्थिति यहां तक पहुंच गई कि शाहरुख का घर एक्ट्रेस की वजह से ध्वस्त होने वाला था।

शाहरुख खान का घर टूटने की कगार पर था:

बिल्लू बारबर से लेकर डॉन 2 में प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान ने एक साथ काम किया है। इसके बाद, दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। दोनों के बीच लगातार नजदीकियां बढ़ रही हैं, ऐसा खबर था। शाहरुख और गौरी मे इसके बाद बहुत बहस हुई । स्टारडम की चाहत में शाहरुख ने प्रियंका से दूरी बना ली है।

प्रियंका को सार्वजनिक रूप से शाहरुख खान ने प्रपोज किया था

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान ने एक बार राष्ट्रीय टेलिविजन पर देसी गर्ल को शादी के लिए प्रपोज किया था? शाहरुख खान का एक वीडियो फैल गया। जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के लिए एक गाना गाते हुए दिखाई देता है। गीत में शाहरुख खान प्रियंका की ओर इंग्लिश में इशारा करते हुए मैरी-मी, मैरी-मी गाते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने उनके इस गाने पर हंसते हुए दिखाई दिया। किंग खान उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे।

प्रियंका चोपड़ा ने कर ली निक जोनस से शादी

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी करने के बाद अपनी जीवनशैली में बदलाव किया है। 1 दिसंबर 2018 को निक जोनस से उनकी शादी हुई। 15 जनवरी 2022 को दोनों ने सेरोगेसी विधि से बेटी को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने बेटी को मालती नाम दिया है। वह हर दिन अपनी बेटी के साथ सुंदर चित्रों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। साथ ही उनके प्रशंसक हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं

Share This Article