Fahmaan Khan: ‘गुम है किसी के प्यार में’ हुई फहमान खान की एंट्री, निभाएंगे ये रोल

News Desk
Fahmaan Khan entry in Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: टीवी एक्टर फहमान खान काफी चर्चा में हैं। ‘इमली’ फेम एक्टर फहमान इन दिनों टीवी शो ‘धर्मपत्नी’ में नजर आ रहे हैं। ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। ‘धर्मपत्नी’ के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच फहमान को नया शो मिलने की खबरें सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की झोली में स्टार प्लस का एक और हिट शो आ गिरा है। ‘इमली’ के बाद फहमान एक बार अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतेंगे। अभी भी फैंस उनकी और सुम्बुल तौकीर खान की बॉन्डिंग को पसंद करते हैं।

इंडिया फॉरम की रिपोर्ट के मुताबिक, फहमान को सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लिए अप्रोच किया गया है। शो में फहमान लीड रोल निभाते नजर आएंगे। एक्टर जल्द ही अपने शो ‘धर्मपत्नी’ के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म होते ही इसो भी शुरू कर देंगे। हालांकि अभी तक ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स ने फहमान को साइन करने को लेकर अनाउंसमेंट नहीं की है। साथ ही एक्टर फहमान खान ने भी इस शो से जुड़ने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ शो की बात करें तो इसमें जल्द ही लीप आने वाला है। शो कि वर्तमान स्टार कास्ट भी बदल दी जाएगी। इसके बाद सीरियल में करीब 20 साल का लीप देखने को मिलेगा। इसके बाद कहानी में बदलाव के साथ सितारे भी बदल जाएंगे। लीप के बाद शो की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा शो को अलविदा कह देंगे। वहीं गुम है किसी के प्यार में कुछ नए सितारों की एंट्री भी होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों फहमान खान अपने शो ‘धर्मपत्नी’ में लीड रोल निभा रहे हैं। रवि के किरदार में दर्शकों ने एक्टर को काफी पसंद किया है। बीते दिनों खबर थीं कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। 9 जून को आखिरी एपिसोड के बाद शो ऑफ एयर हो जाएगा। फहमान के साथ इस शो में एक्ट्रेस कृतिका सिंह यादव फीमेल लीड रोल में नजर आ रही हैं।

Share This Article