Kartik Aryan की नई फिल्म से हुआ ‘फर्स्ट लुक’ आउट, छोटे बालों के साथ इंडियन जर्सी में आये नजर

News Desk
Kartik Aryan

बॉलीवुड के नए एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं और उनकी हर फिल्म पिछली फिल्म से अलग होती है। इसी तरह दमदार किरदार निभाते हुए लोगों के दिलों में पहचान बना रहे हैं। हाल ही में उनकी सत्य प्रेम की कथा फिल्म रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कमाल किया था।

लेकिन अब उनकी नई फिल्म आ रही है जिससे उनका आज फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। उनकी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) के फर्स्ट लुक को 1 अगस्त को रिलीज किया गया है।

कबीर खान है डायरेक्टर

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) निर्देशित कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ दिनों पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वह कबीर खान के साथ नजर आ रहे थे। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के सेट से यह तस्वीरें शेयर करते हुए शूटिंग के शुरू होने की जानकारी दी थी। इसके बाद अब उन्होंने चंदू चैंपियन के अपने फर्स्ट लुक को पोस्ट किया है।

कैसा है उनका नया लुक

इस फिल्म के किरदार में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपने पुराने किरदारों से बिल्कुल अलग नजर आने वाले हैं। हाल ही में चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक आउट किया गया है जिसमें वह काफी अलग दिखाई दे रहे है। पोस्ट की गई इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन छोटे बालों और भारत का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा उनके चेहरे पर कुछ और के निशान भी दिख रहे हैं लेकिन आंखों में उनके गंभीर भाव दिखाई दे रहे हैं।

कब होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन की इस नई फिल्म का प्रोडक्शन नाडियावाला एंड ग्रैंडसन के बैनर तले किया जा रहा है और एक्टर, कबीर खान के साथ पहली बार कोई फिल्म करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन नाडियावाला प्रोडक्शन के साथ कार्तिक आर्यन का यह दूसरा प्रोजेक्ट है। इससे पहले वह किसलिए फिल्म सत्य प्रेम की कथा में भी प्रोडक्शन के साथ काम कर चुके हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जुलाई 2024 को रिलीज होगी।

कौन है प्रोड्यूसर्स

इस फिल्म की शूटिंग साजिद नाडियावाला और वर्धा नाडियावाला की मौजूदगी में लंदन में शुरू हुई थी। इसके मुहूर्त शॉट्स के दौरान कार्तिक आर्यन और कबीर खान के अलावा स्पेशल गेस्ट मिनिस्टर ऑफ कल्चर, मीडिया एंड स्पोर्ट्स आरटी स्टुअर्ट एंड्रयू भी सेट पर मौजूद थे।

Share This Article