प्रियंका चोपड़ा से लेकर नोरा फतेही तक, जानिए एक आइटम नंबर के कितने करोड़ लेते हैं एक्टर्स

हिंदी मसाला फिल्म की बात करें तो बिना आइटम नंबर के तो हो ही नहीं सकता. आइटम नंबर जितने शानदार होते हैं, धमाकेदार आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्रियों की फीस भी उतनी ही ज्यादा होती है। कई ऐक्टर्स 5 करोड़ से भी ज्यादा चार्ज करते हैं।

News Desk
Item Number Actress

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो अपनी फिल्मों और एक्टिंग से न सिर्फ शोहरत और पैसा कमा रही हैं बल्कि अपने कमाल के आइटम नंबर्स के लिए मोटी फीस भी लेती हैं. कुछ एक आइटम नंबर के लिए फीस से लेकर करोड़ों रुपये तक जाते हैं।

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो न सिर्फ अपनी फिल्मों और एक्टिंग से शोहरत और पैसा कमा रही हैं बल्कि अपने कमाल के आइटम नंबर्स के लिए मोटी फीस भी वसूल रही हैं. कुछ एक आइटम नंबर के लिए फीस से लेकर करोड़ों रुपये तक जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का है, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ से अपने शानदार आइटम नंबर ‘राम चाहे लीला’ के लिए 6 करोड़ रुपये लिए हैं।

सामंथा रुथ भगवान

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु साउथ से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स तक अपने एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं। समांथा ने फिल्म ‘पुष्पा’ के हिट आइटम सॉन्ग ‘ओ अंतवा’ के लिए 5 करोड़ रुपये लिए थे।

सनी लिओनी

अपने बोल्ड और खूबसूरत व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली सनी लियोन बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने आइटम नंबर ‘लैला में लैला’ के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए।

नोरा फतेही

इसी क्रम में अगला नाम नोरा फतेही का है। कमाल की डांसर नोरा फतेही ने अपने असाधारण डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। नोरा अपने हर धमाकेदार आइटम नंबर के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में फिल्मों के साथ-साथ कई आइटम नंबर भी किए हैं। उन्होंने अपने सबसे लोकप्रिय आइटम नंबर ‘चिकनी चमेली’ के लिए 2 करोड़ रुपये की फीस ली।

दीपिका पादुकोण

प्रतिभाशाली दीपिका पादुकोण अपनी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने आकर्षक आइटम सॉन्ग ‘दम मारो दम’ के लिए 1.5 करोड़ रुपये की फीस मांगी है.

मलाइका अरोड़ा

अपने कमाल के डांस मूव्स के लिए पहचानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने फिल्म ‘दबंग’ के आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम’ के लिए 2 करोड़ रुपये की फीस ली थी।

Share This Article