Guns and Gulaabes का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, क्राइम ड्रामा से है भरपूर, राजकुमार-दुलकर सलमान के एक्शन ने मचाया धमाल

News Desk
Funny trailer of Guns and Gulaabes released

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘Guns and Gulaabes’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। Guns and Gulaabes एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘Guns and Gulaabes’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक्शन और कॉमेडी से होती है। इसके बाद दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आवाज सुनाई देती हैं । वह कहते हैं, गुलाबगंज की पावन धरती पर आपका स्वागत है। इसी के साथ गांची के रोल में सतीश कौशिक नजर आते हैं।

इसके बाद दुलकर सलमान एक फैमिली मैन के किरदार में नजर आ रहे हैं जो अर्जुन का रोल निभा रहे है और आखिरी में पाना टीपू यानी राजकुमार राव की एंट्री होती है । इसके अलावा गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं वह आत्माराम के रोल में काफी इंटेंस दिख रहे हैं । ‘गंस एंड गुलाब्स’ 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

राज-डीके की है जोड़ी हिट

साल 2009 में क्राइम जॉनर के जरिए राज और डीके ने अपने फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करना शुरू किया था। पहले ‘शोर इन द सिटी’, ‘गो गोवा गॉन’, ‘हैप्पी एंडिंग’, ‘ए जेंटलमैन’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया, लेकिन ‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज का पहला सीजन रिलीज होने के बाद राज और डीके को खूब लोकप्रियता मिली।

Share This Article