‘गदर 2’ एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स पर ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी, बोल दी इतनी बड़ी बात

News Desk
गदर 2

सिमरत कौर का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है। दरअसल बात ऐसी है कि सिमरत कौर ‘गदर 2’ फिल्म में नजर आने वाली है, लेकिन इसी के साथ उनकी पिछली फिल्मों में कुछ इंटिमेट बोल्ड सीन के कारण इन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए हैं, जिस पर सिमरत कौर (Simrat Kaur) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कुछ बयान जारी किया है। सिमरत कौर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया है कि वह काफी इमोशनल और सेंसेटिव इंसान हैं। सिमरत कौर भी एक्ट्रेस बनने से पहले लोगों को जज किया करती थी और अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट के जरिए बताया करती थी।

सिमरत कौर ने ट्रोलिंग के बाद कहीं यह बात

हाल ही में सिमरत कौर (Simrat Kaur) ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कुछ बातें कही है उन्होंने बताया कि लोग किसी न किसी कारण से सिमरत कौर को जज करते आए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सिमरत कौर का कहना है कि वह काफी ज्यादा इमोशनल और सेंसिटिव इंसान है।

लेकिन जब वह अभिनेत्री नहीं थी तो वह भी लोगों को जज किया करती थी और अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिए बताया करती थी। सिमरत कौर का कहना है कि जब हम किसी को कमेंट के जरिए कुछ बताते हैं तो सामने वाले पर भी इस बात का पूरा असर पड़ता है। सिमरत कौर ने यह भी कहा कि हम किसी इंसान को दुखी करना चाहते हैं। इस वजह से हम सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं।

रातों-रात नहीं बदलेंगे मेरे बारे में विचार

अपने इंटरव्यू के जरिए सिमरत कौर (Simrat Kaur) ने यह भी कहा कि वह लोगों से बिल्कुल भी उम्मीद नहीं करती कि रातों-रात लोग अपना नजरिया मेरे लिए बदल दे। हम अक्सर देखते हैं कि लोग एक दूसरे के बारे में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। यहां तक कि लोगों का यह एक प्रकार का बिजनेस है जो बदल नहीं सकते इसी के साथ सिमरत कौर ने कहा कि मैं फिलहाल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं, लेकिन लोग फिर भी अपनी प्रतिक्रिया मेरे लिए नहीं बदलेंगे, लेकिन फिर भी मैं इन बातों पर ध्यान नहीं देती हूं।

Share This Article