Gadar 2 : सलमान खान ने की सनी पाजी की तारीफ, फिल्म के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

News Desk
gardar2

Gadar 2 : यह तो आप सभी जानते हैं कि 2001 के दौरान गदर फिल्म आई थी, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा प्यार दिया था और अब 22 साल बाद इस फिल्म का सेकंड पार्ट आया है, जिसे भी लोगों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक थे। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म मेकर्स को इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा तारीफें की जा रही है।

आप लोगों के जानकारी के लिए बता दें कि सिर्फ फैन्स नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई तमाम सेलिब्रिटीज भी ‘गदर’ फिल्म के भर भर के तारीफ पर किए जा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘गदर 2’ फिल्म के तारीफ करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सलमान खान(Salman Khan) ने भी एक पोस्ट जाहिर किया है। यह तो आप सभी जानते हैं कि सलमान खान और सनी देओल (Sunny Deol) काफी अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने कई सारी फिल्मों में काम भी किया है।

सलमान खान ने ‘गदर 2’ फिल्म को लेकर किया पोस्ट

हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान ने ‘गदर 2’ फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि, ‘ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर है।’ आगे लिखा है सनी पाजी ने धमाल मचा दिया और इसी के साथ उन्होंने फिल्म मेकर्स को ढेर सारी बधाइयां भी दी है।

टकराव के बावजूद चला सनी देओल का जलवा

यह तो आप सभी जानते हैं कि 11 अगस्त के दिन ‘गदर 2’ फिल्म के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘OMG 2’ भी रिलीज हुई है, जिस वजह से लोगों के बीच यह टेंशन था कि यह फिल्म अच्छा कमाल कर पाएगी कि नहीं? लेकिन ‘गदर’ फिल्म के लिए लोगों के बीच ऐसे उत्सुकता थी कि उन्होंने फिल्म देखने के लिए हेडपंप और कुल्हाड़ी जैसी चीजे हाथ में लेकर आते हुए देखा गया। यहां तक कि अपने फेवरेट सनी देओल (Sunny Deol) को एक्शन सीन में अपना जलवा बिखेरते हुए देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई।

यह तो हम सभी जानते हैं की पहली फिल्म में सनी देओल अपनी पत्नी सकीना को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए गए थे और अब हमें सेकंड पार्ट में यह देखने को मिलेगा कि उनका बेटा उत्कर्ष शर्मा पाकिस्तान पहुंच गया है और सनी देओल उसे लेने के लिए गए हैं। फिलहाल लोगों को इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

Share This Article