Gadar 2 Starcast Fees : ‘गदर 2’ के लिए सनी देओल ने वसूली इतनी मोटी रकम, जाने अन्य कलाकारों की फीस

News Desk
Gadar 2

Gadar 2 Starcast Fees : इन दिनों देखा जाए तो ‘गदर 2’ फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्सुक है, लेकिन आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि तारा सिंह का किरदार निभाने के लिए सनी देओल (Sunny Deol) ने मेकर्स से अच्छी खासी मोटी रकम वसूल की है।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सनी देओल ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ तक की मोटी रकम वसूल की है। वैसे तो सनी एक फिल्म के लिए कम से कम 6 से 7 करोड़ रुपए तक की फीस वसूल करते हैं।

देखा जाए तो अमीषा पटेल (Amisha Patel) भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लंबे समय बाद नजर आई है। लोगों को अमीषा पटेल यानी कि सकीना के किरदार में दोबारा देखने की बेसब्री से इंतजार है। लेकिन आप लोगों के जानकारी के लिए बता दें कि अमीषा पटेल ने भी ‘गदर 2’ फिल्म के लिए 60 लाख जैसी मोटी रकम वसूल की है।

‘गदर’ फिल्म के बारे में आप सभी जानते हैं कि यह प्रेम कहानी थी, लेकिन हर किसी की नजर तारा सिंह और सकीना के बेटे जीते पर छाई हुई थी। इस बार फिर से जीते का किरदार निभाने के लिए हमें उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) 22 साल बाद ‘गदर 2’ फिल्म में नजर आएंगे।

हैरान करने वाली बात यह है कि ‘गदर 2’ फिल्म के लिए उत्कर्ष शर्मा ने भी 50 लाख जैसी मोटी रकम वसूल की है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि उत्कर्ष शर्मा फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं। आपने उत्कर्ष शर्मा को कई सारी फिल्मों में देखा होगा। यहां तक कि उत्कर्ष शर्मा ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी कई सारी फिल्मों में काम किया है।

इस फिल्म में हमने उत्कर्ष शर्मा, सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा भी एक नया किरदार दिखने वाला है जिसका नाम मनीष वाधवा है, जो इस फिल्म में पाकिस्तानी आर्मी के जनरल का किरदार निभाएंगे। इन्होंने भी इस फिल्म के लिए 60 लाख की फीस वसूल करी है।

‘गदर 2’ फिल्म में हमें अमीषा पटेल (Amisha Patel) के साथ-सा सिमरत कौर भी इस फिल्म में नजर आने वाली है। लेकिन आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने ‘गदर 2’ फिल्म के लिए अमीषा पटेल से भी ज्यादा मोटी रकम वसूली करी है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इन्होंने इस फिल्म के लिए 80 लाख रुपए फीस ली है।

Share This Article