Gadar 2 vs OMG 2 : सनी देओल या अक्षय कुमार किसका पलड़ा होगा भारी? किस की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मारेगी बाजी, जाने एडवांस बुकिंग

News Desk
Gadar 2 vs OMG 2

Gadar 2 vs OMG 2 : हर बार की तरह इस बार भी दो बड़े बजट की फिल्म आमने-सामने टकराती हुई नजर आने वाली है। दरअसल 11 अगस्त के दिन ‘ग़दर 2’ और ‘ओ माय गॉड 2’ फिल्म रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों फिल्म के बीच हमें बड़ी टक्कर होती हुई नजर आने वाली है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गदर 2 फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग भी चालू हो चुकी है जो कि जोरो शोर के साथ हो रही है।

आप ऐसे कई लोगों को पता होगा कि पिछले साल यानी कि 2022 के दौरान भी ‘रक्षाबंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म एक ही दिन पर रिलीज हुई थी, जिसका पूरा असर बॉक्स ऑफिस की कमाई पर नजर आया था। इस बार फिर हमें एक साथ दो बड़ी बजट की फिल्में आमने सामने नजर आएगी इतना ही नहीं बल्कि रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर भारी मात्रा में फ्लॉप होती हुई नजर आई थी। यह तो सभी जानते हैं कि 2001 के दौरान ‘गदर’ फिल्म आई थी जो कि एक प्रेम कहानी पर आधारित थी। अब 22 साल बाद उस फिल्म का सेकंड पार्ट आने वाला है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘गदर 2’ ने बेचे 10,000 टिकट

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि गदर 2 फिल्म की एडवांस बुकिंग बड़े ही जोरों शोरों के साथ चालू है। यहां तक की हो रही एडवांस बुकिंग को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि गदर 2 फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है। हमारे सूत्रों से पता चला है की गदर 2 फिल्म ने अब तक पीवीआर पर 1700 टिकट, आईनॉक्स के 1200 टिकट और सिनेपॉलिस के लिए 5200 टिकट अब तक बेच दी है। यानी कि फिल्म रिलीज होने के 8 दिन पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई होना शुरू हो चुकी है। देखा जाए तो कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि फिल्म पहले दिन ही 25 करोड़ से ज्यादा की बंपर ओपनिंग करेगी।

OMG 2 का यह हाल

अब अगर हम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ की बात करें तो इस फिल्म ने भी और एडवांस में टिकट बुकिंग शुरू कर दी है। यहां तक कि अब तक इस फिल्म के करीब पीवीआर में 1100,आईनॉक्स में 5500 और सिनेपॉलिस में 350 टिकट बेच दी है। यानी कि यह गदर फिल्म के आधे तक पहुंच चुका है। देखा जाए तो अक्षय कुमार की ‘ओ माय गॉड 2’ फिल्म फिलहाल विवादों में भी घिरी हुई है, जिस वजह से फिल्में काफी ज्यादा बदलाव भी किए गए हैं।

यह है कहानी

‘गदर’ फिल्म की तरह ‘गदर 2’ फिल्म भी भारत-पाकिस्तान के ऊपर बनाई गई है, जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) हमें तारा सिंह के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं दूसरी और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ में हमें सेक्स एजुकेशन के बारे में बताया जाएगा। इसी के साथ धार्मिक तर्क के बारे में भी कुछ जानकारी दी जाएगी।

Share This Article