डिलीवरी के 10 दिन बाद Gauahar Khan ने घटा लिया 10 किलो वजन, कहा 6 किलो वजन और करूंगी कम

News Desk
Gauhar Khan Reduced 10 Kg Weight Only After 10 Days Of Delivery Weight Loss

Gauahar Khan Postpartum Transformation: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान हाल ही में मां बनी हैं, गौहर ने बेटे को जन्म दिया है और अब बेटे के जन्म के 10 दिन बाद गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरेंग वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन शेयर किया है। गौहर ने बताया कि उन्होंने सिर्फ 10 दिन में 10 किलो वजन घटा लिया है। गौहर ने यह भी बताया है कि अभी उन्हें 6 किलो वजन और घटाना है। 10 मई को गौहर खान बेटे की मां बनी हैं।

गौहर खान का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस भी शॉक्ड हैं वो जानना चाहते हैं कि गौहर ने इतनी जल्दी कैसे अपना वजन कम कर लिया है। बूमरैंग में गौहर नाइटसूट में नजर आ रही हैं। गौहर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मिरर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘डिलीवरी के 10 दिन में 10 किलो वेट कम कर लिया है। अल्हम्दुलिल्लाह। अभी 6 किलो और वेट लूज करना है। हैशटैग न्यू मॉम लाइफ।’

गौहर और जैद दरबार ने किया था बेटे के स्वागत का ऐलान

गौहर और उनके पति जैद दरबार के घर 10 मई को बेटे का जन्म हुआ तो सोशल मीडिया पर दोनों ने ये गुड न्यूज शेयर की। दोनों ने लिखा यह बेबी बॉय है, जिसने हमें एहसास कराया कि वास्तविक खुशी का क्या मतलब है। नए माता-पिता गौहर और जैद आभारी हैं।

शेयर की मिरर सेल्फी

Gauahar Khan Postpartum Transformation

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “डिलीवरी के बाद 10 दिन में 10 किलो वजन घटा लिया है। अभी 6 किलो वजन और घटाना है, हैशटैग न्यू मॉम लाइफ।” बता दें, इस तस्वीर में गौहर खान क्रीम कलर का नाइट सूट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए बालों को खुला छोड़ दिया है।

डिलीवरी के बाद 10 दिनों में घटाया 10 किलो वजन: गौहर

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने डिलीवरी के बाद 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया है। हालांकि, उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में कुछ नहीं बताया। उन्होंने फोटो के साथ ये भी लिखा है कि अभी उनका टारगेट पूरा नहीं हुआ है और उन्हें 6 किलो वजन और कम करना है। इस फोटो में गौहर सिंपल पैजामा और टी-शर्ट में नजर आ रही हैं।

मदर्स डे पर बेटे के साथ शेयर की थी फोटो

इससे पहले गौहर खान ने 15 मई को अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने लिखा था- रात के 12 चुके हैं। नई मां के तौर पर ये मेरा पहला मदर्स डे है। मेरे पास मदर्स डे के लिए तैयार होने तक का भी समय नहीं था। मैं आप सभी के प्रति शुक्रगुजार हूं कि आप लोगों ने मेरे लिए इतनी दुआ की।

गौहर और जैद दरबार ने साल 2020 में की थी शादी

गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी। लॉकडाउन के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और ये दोस्ती जल्द प्यार और फिर शादी में बदल गई। पिछले साल दिसंबर में गौहर खान ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

Share This Article