Genelia D’souza Birthday: स्पोर्ट्स से एक्टिंग तक का सफर कुछ ऐसा था जेनेलिया का, रितेश देशमुख को पसंद नहीं करती थी जेनेलिया…

Happy Birthday Genelia Dsouza: जेनेलिया डिसूजा एक नेशनल फुटबॉल प्लेयर हैं। उन्होंने 25 साल की उम्र में रितेश देशमुख के साथ शादी कर ली थी।

News Desk
You didnt know these things about Genelia

Happy Birthday Genelia D’souza: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को 36 साल की हो गई हैं। इन दिनों जेनेलिया मानव कौल के साथ अपनी फिल्म Trial Period को लेकर चर्चा में हैं। जेनेलिया 15 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं। उन्होंने न केवल बॉलीवुड, बल्कि साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि एक्ट्रेस नेशनल लेवल की फुटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं।

जेनेलिया और रितेश देशमुख की जोड़ी सभी को खूब पसंद आती है। मगर कम ही लोग इस बारे में जानते होंगे कि पहली मुलाकात में जेनेलिया को रितेश बिल्कुल पसंद नहीं आए थे। आज उनके बर्थडे पर हम आपको कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

फुटबॉल की नेशनल लेवल प्लेयर रही थीं

जेनेलिया का जन्म 5 अगस्त 1987 को मुंबई के एक कैथोलिक परिवार में हुआ था। जेनेलिया को बचपन से ही खेलकूद का शौक था और वह स्कूलिंग के समय नेशनल लेवल फुटबॉल प्लेयर रही थीं। लेकिन इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उन्होंने अपना रास्ता बदल लिया।

पहली नजर मे हो गया प्यार

जेनेलिया और रितेश को एक दूसरे के साथ 18 साल हो गए हैं। कपल के दो बेटे हैं। रितेश और जेनेलिया ने साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ में एक साथ काम किया था। ये रितेश की डेब्यू फिल्म थी। इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया। जब फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों मिले तो रितेश को पहली नजर में ही जेनेलिया से प्यार हो गया। लेकिन जेनेलिया के साथ उल्टा हुआ, उन्हें रितेश बिल्कुल पसंद नहीं आए थे। हालांकि साथ में काम करते-करते दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और 9 सालों के लंबे रिलेशन के बाद उन्होंने शादी कर ली।

बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है

जब दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई, तब जेनेलिया महज 21 साल की थीं। रितेश और जेनेलिया की शादी 3 फरवरी 2012 को हुई थी। दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता है। दोनों इंस्टाग्राम पर मस्ती भरे वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Share This Article