क्या एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu ने लिए है ईलाज के लिए करोड़ो रुपये उधार, खुद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

News Desk
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu : हम काफी लंबे समय से सुनते आ रहे हैं कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक बीमारी से जूझ रही है, जिस वजह से उन्होंने शूटिंग से 1 साल का गैप लिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि समांथा रुथ को मायोसाइटिस नामक एक बीमारी है जिससे रिकवर होने के लिए उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरियां बना ली है।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि इन्होंने जितने भी प्रोड्यूसर से एडवांस फीस ली थी, उन सभी को वापस कर दिया है क्योंकि यह इन दिनों शूटिंग नहीं कर पाएगी। इसी के साथ एक खबर सामने आ रही है कि सामंथा ने अपनी बीमारी के दौरान जिन-जिन लोगों से पैसे लिए थे उन सभी को वापस लौटा दिए हैं। उसी के साथ उन्होंने प्रोड्यूसर से भी जो भी एडवांस फीस ली थी उन्हें वापस कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद सामंथा ने अपने एक इंटरव्यू के जरिए बताया है।

Samantha Ruth Prabhu ने उधार लिए पैसे

देखा जाए तो जब से ही सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की बीमारी के बारे में पता चला है तब से ही लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है। लेकिन हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा आईडी पर सामंथा ने एक स्टोरी डाली है जिस पर उन्होंने उधार वाली बात को पूरी तरह से नकारते हुए बताया कि उन्हें जो मायोसाइटिस नामक बीमारी है, उसके लिए 25 करोड़ जैसी बड़ी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है। इसके कम खर्चे में ही उनका इलाज आसानी से हो पा रहा है।

इसी के साथ उन्होंने आगे यह भी लिखा है कि उन्होंने आज तक कई सारी फिल्मों में काम किया है जिसके लिए उन्हें कोई मामूली सी रकम नहीं मिलती थीं। मैं अपना ख्याल आसानी से रख सकती हूं। उनके कहने का यह मतलब है कि उनके पास इतने पैसे हैं जिस वजह से उन्हें उधार लेने की जरूरत नहीं पड़ी है।

देखा जाए तो कुछ समय पहले खबर आई थी जिसमें लिखा गया था कि एक बड़ा स्टार सामंथा के इलाज के लिए उनकी मदद कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि सामंथा ने अपने इलाज के लिए 25 करोड जैसी बड़ी रकम किसी से उधार ली है। लेकिन सामंथा ने सारी बातों को नकारते हुए बताया कि यह सभी बातें एक अफवाह है।

Samantha Ruth Prabhu

जल्दी अमेरिका आएगी सामंथा

जरा सर ऐसा बताया जा रहा है कि सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने इलाज के लिए जल्द ही अमेरिका जाने वाली है। इतना ही नहीं बल्कि बीमारी से लड़ते हुए भी सामंथा ने दो बड़ी फिल्मों की शूटिंग पूरी की है। इतना ही नहीं बल्कि काफी दर्द बर्दाश्त करने के बाद भी उन्होंने कई सारे प्रोजेक्ट को पूरा किया है, ताकि प्रोड्यूसर या डायरेक्टर को किसी प्रकार का नुकसान ना उठाना पड़े। देखा जाए तो सामंथा फिलहाल बहुत बड़ी बीमारी से जूझ रही है, लेकिन फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं छोड़ी है।

Share This Article