खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय को भी टक्कर देती है उनकी भाभी, देखें उनकी खूबसूरत और हसीन तस्वीरें

News Desk
ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यहां तक कि आज भी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की खूबसूरती के चर्चे चारों ओर छाए हुए रहते हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 1 नवंबर 1973 के दौरान जन्मी ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब जीत चुकी है।

इतना ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन का रुतबा आज भी इतना ज्यादा है कि लोग जाकर भी ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने दिल और दिमाग से नहीं निकाल पा रहे। देखा जाए तो अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय बच्चन ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आ रही है लेकिन फिर भी लोगों के दिलों में ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी छाई हुई है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि खूबसूरती के मामले में आज तक कोई भी ऐश्वर्या राय बच्चन को टक्कर नहीं दे पाया है। यहां तक कि जब भी कोई इवेंट या फिर फैमिली फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को देखा गया है तो किसी की भी नजरें उन से हट नहीं पाई है।

लेकिन इस बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्खियां में बनी हुई है। दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म इवेंट के दौरान देखा गया है जहां पर भी अपने पूरे परिवार के साथ आई थी। इतना ही नहीं बल्कि इस इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता और भाई-भाभी को भी देखा गया था। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इस बार सभी की नजरें ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी पर आकर रुक गई।

देखा जाए तो काफी सालों बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के पूरे परिवार को एक साथ देखा गया है। आप लोगों की जानकारी के बता दे कि ऐश्वर्या राय के परिवार में उनके माता पिता और भाई भाभी शामिल है। यह कहना गलत नहीं होगा कि आज तक जिस भी अभिनेत्री ने ऐश्वर्या राय बच्चन को टक्कर दी है, उन्हें मुंह के बल गिरना ही पड़ा है। लेकिन देखा जाए तो ऐश्वर्या राय बच्चन की घर में ही एक ऐसा सदस्य है जो कि ऐश्वर्या राय बच्चन को खूबसूरती के मामले में जबरदस्त टक्कर दे रहा है और यह सदस्य कोई और नहीं बल्कि उनकी भाभी है। इवेंट के दौरान जिस किसी ने भी ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी को देखा है, उन सभी की नजरें उन्हीं पर रुक गई थी।

यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ-साथ उनका परिवार भी आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। वैसे आप लोगों पर जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी श्रीमा राय, ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही स्टाइलिश और खूबसूरत है।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यह चाहे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सारी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती हैं। वैसे आप में से कई लोगों को पता नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन के भाई आदित्य राय ने भी कई सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें अपनी बहन की तरह ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई है। लेकिन देखा जाए तो अब ऐश्वर्या राय बच्चन के परिवार से कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं जुड़ा हुआ है।

देखा जाए तो हाल ही में कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय बच्चन के भाभी श्रीमा राय पर हर किसी की नजरें रुकी हुई है। यहां तक कि ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह श्रीमा राय भी बेहद खूबसूरत है। कुछ वक्त पहले ही ऐश्वर्या राय बच्चन के परिवार को किसी की शादी में देखा गया था जिस वजह से लोगों ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का पूरा परिवार ऐश्वर्या राय बच्चन से भी ज्यादा शोहरत भरी जिंदगी जी रहा है। इतना ही नहीं बल्कि हर कोई ऐश्वर्या राय बच्चन पर गर्व महसूस करता आया है।

Share This Article