Hema Malini की गैर मौजूदगी में कैसे बच्चों की देखभाल करते है पापा धर्मेंद्र, जाने Esha Deol की जुबानी

News Desk
Esha Deol

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर जोड़ी धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की जोड़ी को लोगों ने फिल्मी पर्दे पर जितना प्यार दिया है उतना ही रियल लाइफ में भी वह उनसे प्यार करते हैं। इसके अलावा यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं।

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की हैऔर इनके दो बेटियां भी हैं। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर बादल है, जिनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) है। लेकिन हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल (Esha Deol) और अहाना देओल है। लेकिन हाल ही में ईशा देओल ने अपने पिता और अपनी माँ को लेकर कई खुलासे किए है। यहां तक कि उन्होंने ये भी बताया कि धर्मेंद्र कैसे हेमा मालिनी की गैरहाजिरी में उनका ख्याल रखते थे।

धर्मेंद्र ने इस तरह संभाली जिम्मेदारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है। फैशन शो के दौरान उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र के बारे में भी कई बातें की है। उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे हेमा मालिनी की गैरमौजूदगी में धर्मेंद्र उनका ख्याल रखते थे?

उन्होंने किस्सा बताते हुए कहा कि, ‘एक बार जब उनकी मां घर पर नहीं थी तो उस समय धर्मेंद्र ने उनकी किस तरह से देखभाल की थी। ये साल 2021 का इंटरव्यू है जिसके दौरान ईशा देओल (Esha Deol) ने बताया कि, ‘उस समय की बात अभी भी मुझे याद है कि हम छुट्टियां मनाने विदेशों में गए हुए थे और हमारी वहां एक दिन सुबह-सुबह ही शॉपिंग के लिए बाहर चली गई थी।

जब मैं सो कर उठी तो मुझे मेरी मम्मी नहीं दिखाई दी तो मैं रोने लग गई। उस दौरान मेरे पापा ने मुझे चुप कराया और उन्होंने मुझे नहलाया, मुझे कंघी की, मुझे पार्टी वाली फ्रॉक भी पहनाई, मुझे काजल लगाया और मेरी ऑयली हेयर स्टाइल की। लेकिन जब मेरी माँ 9 बजे घर आई तो मुझे पूरी तरह तैयार देखकर वह हैरान रह गई।’

बच्चों के साथ बन जाते है बच्चे

इसके अलावा ईशा देओल ने बताया कि जब भी पापा मेरे बच्चों के साथ खेलते है तो वे उनके साथ बच्चे बन जाते है। उनको मेरी परछाई शायद उनमे दिखती होगी। बच्चों को भी उनके नाना बहुत पसंद है। वो उनके साथ बहुत खेलते है और उनके साथ बहुत डांस भी करते है। ये बहुत प्यारा लगता है।

Share This Article