Ileana D’Cruz बनने वाली हैं बच्चे की माँ, सोशल मीडिया पर शेयर किया बॉयफ्रेंड का फोटो

Ileana D’Cruz अपने प्रेमी का चेहरा उजागर किया। इलियाना डीक्रूज ने अपने बच्चे के पिता का खुलासा किया है। वे डेट नाइट से अपने प्रेमी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

News Desk
Ileana D'Cruz बनने वाली हैं बच्चे की माँ, सोशल मीडिया पर शेयर किया बॉयफ्रेंड का फोटो

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस Ileana D’Cruz अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह अपने प्रेग्नेंसी स्टेज को बहुत पसंद कर रही हैं। बेबी बंप की तस्वीरें अभिनेत्री लगातार पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच, एक्ट्रेस के बच्चे के पिता,जो अभी तक सस्पेंस में था। इसे अभी तक नहीं बताया गया था। लेकिन एक्ट्रेस ने अब अपने प्रेमी का चेहरा शेयर कर दिया है। अब वो लोगों के निशाने पर हैं। ये कोई देशवासी नहीं है, बल्कि विदेशी है।

इलियाना ने अपने प्रेमी की फोटो शेयर की

इंटरव्यू में इलियाना ने खुलकर अपनी प्रेग्नेंसी की कहानी बताई। साथ ही उन्होंने बच्चे के पिता का नाम छिपाने की बात कही। साथ ही, बच्चे के पिता से संबंधित कोई पोस्ट नहीं शेयर की थी। अब एक्ट्रेस ने खुद इस अनिश्चितता को हल किया है। लोगों को उनके बच्चे के पिता के साथ-साथ उनकी शादी के बारे में जानने के भी उतावले है

बीती रात प्रेग्नेंट एक्ट्रेस अपने प्रेमी के साथ डेट नाइट पर गई थीं। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं। वह इन तस्वीरों में एक रोमांटिक विदेशी के साथ पोज देती नजर आती है। ये सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

इलियाना के प्रेमी का चेहरा दिखाने के बाद लोगों ने उनकी फोटोज पर भारी कमेंट्स और ट्रोल किए हैं। “भारत में लड़के मर गए थे?” एक ने लिखा।”इतना सस्पेंस किस चीज का था भाई?” एक दूसरे ने लिखा।तीसरे कमेन्ट में कहा गया, “ये भारत की हीरोइनों को भारतीय लड़के क्यों नहीं पसंद?’ “फिर से ये अंग्रेज देश का धन लूटकर ले गए,” चौथे ने लिखा।इसी तरह सोशल मीडिया पर लोग इलियाना के प्रेमी को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इलियाना Katrina Kaif के भाई Sebastian Laurent Michel को डेट कर रही है। 2022 में उन्हें विक्की कौशल, सेबेस्टियन और कैटरीना के साथ मालदीव में छुट्टी मनाते देखा गया, जिससे उनके अफेयर की खबरें शुरू हो गईं थी।

Share This Article