Ileana Dcruz ने चोरी चुपके की बॉयफ्रेंड से शादी, नाम और शादी का सच आया सामने

News Desk
Ileana Dcruz

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में 1 अगस्त के दिन नन्हें से बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने 5 अगस्त के दिन अपनी ऑफिशियल इंस्टा आईडी पर शेयर कर कर बताई है। यहां तक कि 5 अगस्त के दिन इलियाना ने अपने बेटे की तस्वीर और उसका नाम भी अपने फैंस को बता दिया है।

लेकिन इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) ने अपने पति के बारे में किसी प्रकार की जानकारी अभी तक शेयर नहीं की है, लेकिन हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि इलियाना के पति का नाम माइकल डोलन है और इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है।

दरअसल हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड माइकल डोलन से 13 मई के दिन चोरी चुपके तरीके से शादी कर ली थी। जिसके बारे में हाल ही में सामने आए मैरिज सर्टिफिकेट के अनुसार कंफर्मेशन मिल गई है। लेकिन उन्होंने शादी कहां की, इस बारे में अब तक किसी बात का खुलासा नहीं हुआ है।

यहां तक कि इलियाना डीक्रज (Ileana Dcruz) ने खुलकर इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं दी है। देखा जाए तो कुछ वक्त पहले इलियाना ने वाइट गाउन पहन कर अपनी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन वह फोटोशूट सच था या फिर उनकी शादी की तस्वीरें थी, इस बात का खुलासा नहीं कर रही है।

क्या है इलियाना के बेटे के नाम का मतलब

शेयर की गई अपने बेटे की तस्वीर के साथ उन्होंने अपने बेटे का नाम शेयर किया है। दरअसल इलियाना के बेटे का नाम ‘कोआ फीनिक्स डोलन’ है। आइए हम आपको बताते हैं कि इस नाम का क्या अर्थ है, इस नाम का मतलब है योद्धा, बहादुर, साहसी, निडर। इलियाना द्वारा शेयर की गई बेबी की तस्वीर ब्लैक एंड वाइट में है, जिसमें बच्चा सोता हुआ नजर आ रहा है।

यहां तक कि उन्होंने अपने तस्वीर के साथ कैप्शन में बताया है कि, ‘इस बात का कोई भी अंदाजा नहीं लग सकता कि बच्चों को जन्म देते हुए मां की खुशी कितनी ज्यादा होती है।’

इलियाना ने की थी मिस्ट्री मैन की तारीफ

दरअसल कई दिनों पहले इलियाना डीक्रज (Ileana Dcruz) की एक मोनोक्रोम तस्वीर सामने आई थी जिसमें इलियाना और उनके मिस्ट्री मैन नजर आ रहे थे। साथ ही इलियाना ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘जिन दिनों मैं खुद के लिए काइंड होना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरी चट्टान रहा है।’

इतना ही नहीं बल्कि इलियाना ने आगे लिखा है कि जब मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं, तब इसने मुझे पकड़ा है और मेरे आंसू पोंछे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इलियाना ने आगे यह भी लिखा है कि मेरे पार्टनर ने हमेशा मुझे हंसाने की कोशिश की है।

Share This Article