Ileana Dcruz ने गुपचुप रचाई शादी? इस मिस्ट्री मैन के साथ फोटो की शेयर

News Desk
Ileana Dcruz

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रह चुके Ileana Dcruz ने 1 अगस्त के दिन नन्हे से बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद 5 अगस्त के दिन अपने ऑफिशियल इंस्टा आईडी पर शेयर की है। देखा जाए तो इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) की प्रेगनेंसी की खबर सामने आने से ही इलियाना डिक्रूज आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती थी।

फिलहाल देखा जाए तो इलियाना ने 5 अगस्त के दिन अपने बेटे के जन्म के खुशखबरी देते हुए अपने बेटे की तस्वीर वे शेयर की है साथ ही उन्होंने अपने बेटे का नाम भी बताया है। देखा जाए तो अक्सर ही Ileana Dcruz अपने पार्टनर को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रही है। उन्होंने आज तक इस बात का खुलासा नहीं किया उनके पार्टनर का क्या नाम है और वह कौन है।

लेकिन हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) पहले से ही शादीशुदा है। उन्होंने 13 मई के दिन माइकल डोलन से शादी कर ली थी। यहां तक कि उनके मैरिज सर्टिफिकेट की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लेकिन इन सभी बातों पर फिलहाल इलियाना डिक्रूज ने अपनी किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

वैसे देखा जाए तो कुछ समय पहले इलियाना डिक्रूज की शादी के जोड़े में कुछ तस्वीरें सामने आई थी लेकिन यह तस्वीर कब की है, इस बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है। हमारे सूत्रों से बताया जा रहा है कि इलियाना डिक्रूज ने माइकल से शादी कर ली है और फिलहाल पिछले 1 साल से इलियाना उनके साथ रह रही है।

फिलहाल आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इलियाना ने अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है, जिससे साफ पता चलता है कि इलियाना के पार्टनर का नाम माइकल डोलन है। वैसे आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इलियाना ने अपने बेटे का जो नाम रखा है उसका अर्थ है योद्धा, बहादुर, साहसी। अपने बेटे की शेयर की गई तस्वीर के साथ इलियाना ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘कोई भी इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि अपने बेटे को जन्म देते हुए कितनी खुशी हो रही है।’

वहीं दूसरी और जून के महीने में इलियाना डीक्रज (Ileana Dcruz) ने अपने पार्टनर की एक तस्वीर शेयर की थी। लेकिन वह तस्वीर थोड़ी सी धुंधली नजर आ रही थी जिस वजह से उनके पार्टनर का चेहरा ठीक से नजर नहीं आया। यहां तक कि शेयर की गई तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा की प्रेग्नेंट होना एक बहुत सुंदर आशीर्वाद है, मैं इसका अनुभव करने के लिए बेहद भाग्यशाली हूं। इसी के साथ इलियाना ने लिखा कि अपने अंदर पल रहे नन्हे से बच्चे को फील करना, किसी सौभाग्य से कम नहीं है।

देखा जाए तो इलियाना ने कई बार अपनी ऑफिशियल इंस्टा आईडी की स्टोरी पर अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की है। यहां तक कि शेयर के लिए तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘डेट नाइट।’

Share This Article