माँ बनते ही Ileana Dcruz ने शेयर की बच्चे की तस्वीर, बताया उसका स्पेशल नाम

News Desk
Ileana D'cruz

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) हाल ही में मां बनी है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इलियाना डिक्रूज ने एक नन्हे से बेटे को जन्म दिया है। इलियाना ने खुद ही अपनी प्रेग्नेंसी की बात अपने फैंस तक पहुंचाई थी। यहां तक कि इन्होंने आए दिन अपने प्रेगनेंसी से जुड़ी हुई तस्वीरें फैंस के लिए शेयर भी की है। फिलहाल इलियाना ने बताया कि वह मां बन चुकी है।

मां बनी इलियाना डिक्रूज

आप लोगों के जानकारी के लिए बता दें कि 1 अगस्त के दिन इलियाना ने अपने छोटे से बच्चे को जन्म दिया है। आज 5 अगस्त के दिन उन्होंने अपने फैंस को अपने नए मेहमान की गुड न्यूज़ दी है। इतना ही नहीं बल्कि इलियाना ने अपने नन्हे से बच्चे का तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हाल ही में शनिवार के दिन यानी की 5 अगस्त के दिन इलियाना ने अपने प्रेगनेंसी की खुशखबरी के साथ-साथ अपने नन्हे से बच्चे की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर आप देख सकते हैं। इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में सोते हुए शहजादे बड़े ही क्यूट नजर आ रहे हैं। अपने द्वारा शेयर की गए बच्चे की तस्वीर के साथ इलियाना ने लिखा है, ‘मिलिए कोआ फीनिक्स डोलन सी।’

मां बनकर बेहद खुश है इलियाना

इलियाना ने बाकी अभिनेत्रियों की तरह अपने बच्चे की तस्वीरें छुपाई नहीं है, बल्कि उन्होंने तुरंत ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीर शेयर कर दी। इसके साथ ही अपने बच्चे का नाम भी बता दिया। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए इलियाना ने बताया कि वह मां बनकर कैसा महसूस कर रही है? सोशल मीडिया के जरिए इलियाना ने लिखा है कि कोई भी शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि बच्चों को जन्म देने के बाद हम अपनी खुशी किस तरह बताएं?

कौन है इलियाना डिक्रूज के पार्टनर

देखा जाए तो इलियाना काफी लंबे समय से अपने पार्टनर के बारे में कुछ बात नहीं रही थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी डेट नाइट लाइफ इंजॉय करते हुए तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके बॉयफ्रेंड का चेहरा सामने आ गया लेकिन अभी तक इलियाना ने उनका नाम नहीं बताया है। देखा जाए तो काफी समय से इलियाना की सगाई की भी खबरें सामने आ रही थी, लेकिन इस सगाई की बात पर इलियाना ने किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इलियाना डिक्रूज का कैरियर

यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) का काफी बड़ा नाम है। उसी के साथ साथ इलियाना ने कई सारे साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है। 2012 के दौरान इलियाना ने अपना पहला कदम बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखा था। इनकी पहली फिल्म का नाम ‘बर्फी’ है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) थी। इसके बाद आगे चलकर इलियाना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी फिल्में की है।

Share This Article