दूल्हा-दुल्हन ने बनाया सुहागरात का Video, गलती से सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर

सुहागरात एक ज़िंदगी का सबसे अहम पल माना जाता  है, आज वायरल हुए एक वीडियो में  दूल्हा -दुल्हन ने जो कुछ किया है, वह आपको गुस्सा भी ला सकता है। दूल्हा दुल्हन ने अपनी सुहागरात  का वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम नामक सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया।

News Desk
Arushi Rahul Suhag Raat Video

Suhag Raat Video: लड़का और लड़की की जिंदगी में सुहागरात एक ऐसा क्षण होता है जिसे वे बेहद खास बनाना चाहते हैं। सुहागरात का नाम सुनते ही लोगों के मन में कई अजीब विचार आते हैं, लेकिन यह भी दूल्हा-दुल्हन की जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण क्षण माना जाता है। आजकल सोशल मीडिया पर एक से अधिक शादी के वीडियो वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो फनी होते हैं और कुछ विवादित होते हैं, लेकिन शादी का वीडियो वायरल करना इतना भी विवादित है।

जैसा कि आप जानते हैं, आजकल रील्स का समय है। हर व्यक्ति सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर उनका पोस्ट करता है। रील्स को वायरल करने के लिए कई लोग दिन-रात काम करते हैं, लेकिन कुछ लोग अपने आप वायरल करने का तरीका निकालते हैं। आज का वीडियो देख लीजिए। जैसा कि आप जानते हैं, सुहागरात एक निजी अवसर होता है. फिर भी, आज वायरल हुए एक वीडियो में दूल्हा और दुल्हन ने जो कुछ किया है, आपको गुस्सा आ सकता है।

आप भी सोच नहीं सकते कि दूल्हा-दुल्हन ने क्या किया? वास्तव में, दूल्हा और दुल्हन ने अपने सुहागरात का वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम नामक सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया। सोचने भर से रोंगटे खड़े हो जाते हैं, लेकिन इस दूल्हा-दुल्हन ने क्या किया? वीडियो में दुल्हन और दूल्हा कमरे में पहुंचते हैं, जहां दुल्हन अपने गहने उतारती है। दूल्हा वहां आकर दुल्हन की मदद करता है। वह अक्सर रोमांटिक होता है। यह भी पता होता है कि उनका वीडियो शूट हो रहा है, लेकिन फिर भी वे खुश दिखते है

गलती से हो गया शेयर

ArushiRahulOffical इंस्टा यूजर, ने इस वीडियो को शेयर किया है। लोग इसे देखकर हैरान हैं। लोगों को लगता है कि एक नया नवेला जोड़ा भी ऐसा कर सकता है। इस कपल ने अपनी शादी की सुहागरात को यादगार बनाने के लिए इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था, लेकिन शायद उन्होंने गलती से बटन दबा दिया और आज यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

यूजर ने निकाला गुस्सा

इस सुहागरात वीडियो, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया है, कुछ लोग खुश हो रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर गुस्सा भी कर रहे हैं। लोग कहते हैं कि आज के बच्चों को क्या हुआ है, उन्हें शर्म नहीं आती। अपनी शादी तक का वीडियो वायरल कर दिया है।

Share This Article