Ishaan Khatter GF : एक बार फिर ‘मिस्ट्री गर्ल’ के साथ नजर आए ईशान खट्टर, मुंह छुपाते हुए नजर आई ईशान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड

News Desk
Ishaan Khatter

Ishaan Khatter GF : इन दोनों हम देख रहे हैं कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishan Khattar) कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए हैं। यहां तक कि खबरें आ रही है कि यह किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में है और कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि ईशान खट्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को डेट कर रहे हैं।

लेकिन इन दिनों हम सभी जानते हैं कि अनन्या पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में है। यानी कि अब ईशान खट्टर की जिंदगी में किसी और लड़की ने एंट्री मारी है। हाल ही में कुछ दिन पहले ईशान खट्टर की अपनी मिस्टर गर्ल के साथ सड़क की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसे देखने के बाद हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई। अब दोबारा ईशान खट्टर को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया है जिससे कंफर्म होता है कि ईशान खट्टर इन दोनों किसी के साथ रिलेशनशिप में है।

कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्टर्स ने ईशान खट्टर (Ishan Khattar) को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मूवी डेट के दौरान देखा था। तब से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ईशान ने ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी है और ग्रे कलर की ही कैप पहन रखी है तो वहीं दूसरी और उनकी गर्लफ्रेंड ने ब्लैक कलर की टोपी और ब्लैक कलर का गोगल पहन कर अपने चेहरे को छुपाती हुई दिख रही है।

ईशान खट्टर अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ

अगर हम ईशान खट्टर के काम की बात करें तो हाल ही में ईशान खट्टर (Ishan Khattar) ने अपनी फिल्म ‘पीपा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। बस पूरी तरह से रेडी हो चुकी फिल्म कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखरती हुई नजर आएगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म को ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखित युद्ध संस्मरण ‘द बर्निंग चैफीज’ पर आधारित है। फिलहाल इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं।

Share This Article