Bigg Boss 2 : फिनाले से पहले होगा इसका पत्ता साफ, जाने कौन होगा बिग बॉस ओटीटी से बाहर

News Desk
Bigg Boss

Bigg Boss 2 : हम कई ऐसे रियल्टी शो देखते आए हैं जिनके बारे में कोई ना कोई अफवाह सामने आती रहती है, लेकिन एक ओटीटी प्लेटफॉर्म का बिग बॉस (Bigg Boss) शो है, जिसके कई सारे विवाद आए दिन सामने आते रहते हैं। लेकिन देखते ही देखते इस सीजन के फिनाले का दिन फिलहाल सामने आ ही गया है।

लेकिन इस शो में अभी भी 8 कंटेस्टेंट मौजूद है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीकेंड के वार के दौरान 2 कंटेंस्टेंट घर से बेघर होने वाले हैं। जिसके बाद इस शो में करीब 6 लोग बच जाएंगे, लेकिन वह दो कंटेस्टेंट कौन से हैं जो घर से बेघर होने वाले उनका नाम अभी तक सामने नहीं आया है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि एक बार मनीषा रानी को काफी मात्रा में वोट मिल रहे हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार कंटेंस्टेंट्स के बीच में भारी मात्रा में टक्कर देखने का मौका मिलने वाला है। लेकिन वहीं दूसरी और सोशल मीडिया पर ऐसी खबर आ रही है कि इस बार मनीषा रानी सेव है। यानी की कुछ खबरें पहले ही लोगों के सामने आना शुरू हो चुकी है।

अब देखा जाए तो मनीषा रानी के अलावा जिया शंकर को भी लोगों ने भरपूर मात्रा में वोट देकर सेफ करने की कोशिश शुरू कर दी है। कुछ लोगों का तो ऐसा मानना है कि इस बार वीकेंड के बाहर के दौरान दो कंटेस्टेंट घर से बेघर होंगे उनका नाम अविनाश सचदेव और जैद हदीद हो सकता है। लेकिन अगर सिर्फ एक ही व्यक्ति को घर से बेघर करना है तो सबसे कम वोट जैद हदीद को दिया जा रहा है।

एलविश ने एक्सपोज किया मनीषा और अभिषेक का गेम

यह तो आप सभी जानते हैं कि एलविश इस शो में वाइल्ड कार्ड की हैसियत से एंट्री की थी। उन्हें शो में कुछ वक्त ही हुआ है फिर भी इन्होंने काफी अच्छी पकड़ बना रखी है। देखा जाए तो पिछले हफ्ते ही मनीषा और एलविश को आमने सामने बात कराया गया था। उस दौरान एलविश ने मनीषा की गेम को एक्सपोज कर दिया। एलविश का कहना है कि मनीषा समझदार बनकर दिखाती है लेकिन वह है नहीं। इतना ही नहीं बल्कि उनका कहना है कि मनीषा अच्छे से जानती है कि उन्हें लोगों को क्या दिखाना है और क्या नहीं दिखाना है?

Share This Article