Jacqueline Birthday Special: कॉनमैन सुकेश ने जेल से लिखी चिट्ठी, अगले साल साथ मनाने का किया वादा

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर के नाम से एक चिट्ठी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें लिखा है कि सुकेश, जैकलीन का अगला बर्थडे उनके साथ मनाएंगे।

News Desk
AdLove letter from jail came for Jacquelined a heading

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का 11 अगस्त यानी आज जन्मदिन है। उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, अब ऐसे में उनके कथित एक्स बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर कैसे पीछे रह सकते हैं। इंटरनेट पर एक चिट्ठी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकेश ने एक बार फिर जैकलीन के नाम चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में सुकेश ने एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटाया है

अगला बर्थडे साथ मनाने का किया वादा

वायरल चिट्ठी में वादा किया गया है कि सुकेश, जैकलीन का अगला बर्थडे उनके साथ मनाएंगे। एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटाते हुए लिखा है,”मेरी बेबी जैकलीन, तुम्हें जन्मदिन की बहुत बधाई। भगवान मेरी बेबी गर्ल को आशीर्वाद दे। तुम्हारा जन्मदिन हर साल मेरी जिंदगी का सबसे खुशी वाला दिन होता है। मेरे खुद के बर्थडे से भी ज्यादा। बेबी तुम और भी खूबसूरत होती जा रही हो और दिन पर दिन जवान भी। मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं, तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है।”

“तुमको फूलों का गुलदस्ता देना और खासकर तुमको जादू की झप्पी देना और केक खिलाना याद आ रहा है। बेबी मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हें मेरा बर्थडे गिफ्ट पसंद आए। मैं जानता हूं, जानवरों के लिए आश्रय बनाने के अपने सपने को पूरा करने के अलावा कोई भी सोना, हीरा, मोती तुमको खुश नहीं कर पाएगा। बेबी, इस इस चिट्ठी के साथ जो ग्रीटिंग है वो मैंने अपने हाथ से बनाया है। मैंने कुछ महत्वपूर्ण यादें बनाई हैं जो मुझे तुम्हारे इस खूबसूरत दिन पर याद आ रही हैं।”

“बेबी, इस दुनिया में ऐसी कोई दूरी नहीं है जो हमारे प्यार को बांट सके क्योंकि हम अपने दिलों से मजबूती से जुड़े हुए हैं और हमारा प्यार सच्चा है। इस ग्रह की कोई भी ताकत मुझे तुमसे या तुम्हें मुझसे प्यार करने से कभी नहीं रोक सकती। हम एक दूसरे के लिए हैं।”

कहा दिक्कतें हो जाएगी जल्द खत्म

चिट्ठी में आगे लिखा है,”ये सारी परेशानी जल्द खत्म होने वाली हैं। अगले साल जन्मदिन साथ मनाएंगे और वादा करता हूं कि वो और खास होगा। दुनिया जलेगी। बेबी, मेरा बोम्मा। तुम सुपरस्टार और सुपर स्पेशल हो। तुम मेरे जीवन हुई सबसे अच्छी चीज हो। इस दिन का आनंद लो, कृपया केवल वही प्यारी मुस्कान रखो। किसी और चीज की चिंता न करो। मैं तुम्हारे लिए यहां हूं… जन्मदिन मुबारक हो मेरे बोम्मा, मेरी हनीबी। खूब मजे करो। लव यू सुपर क्रेजी माई बन। मेरे लिए केक का एक और टुकड़ा खा लेना। माई बेबी बोम्मा।”

बता दें कि सुकेश तिहाड़ जेल में बंद हैं और वहीं से जैकलीन के लिए कई बार लेटर लिख चुके हैं। हालांकि जैकलीन की मानें तो वह कभी सुकेश के साथ रिलेशन में नहीं थीं, बस काम के लिए वह उनसे मिली थीं।

Share This Article