कर्वी फिगर में Janhvi Kapoor ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल!

Janhvi Kapoor: ऑरेंज कलर की एक टाइट ड्रेस में जाह्नवी कपूर का जबरदस्त फिगर देखकर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। टाइट ड्रेस में कर्वी फिगर के साथ जाह्नवी हद से ज्यादा हॉट लग रही है।

News Desk
कर्वी फिगर में Janhvi Kapoor ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल!
कर्वी फिगर में Janhvi Kapoor ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं, और इसकी एक वजह है सोशल मीडिया। लोग उनकी अदाकारी के साथ ही उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को भी पसंद करते हैं। एक बार फिर से हाल फिलहाल में उन्हें जो लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है उसमें उनकी अदाओं से उन्होंने लोगों का दिल चुरा लिया है।

जाह्नवी कपूर की हालिया साझा की गई तस्वीरों से उनके चेहरे पर से लोगों की नजर हटने का नाम नहीं ले रही है। इस तरह की खूबसूरती जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाई है उसको देखकर तो हर कोई उनकी उन तस्वीरों पर प्यार लुटाता हुआ नजर आ रहा है।

जाह्नवी कपूर ने शेयर कीं फोटोशूट से बोल्ड तस्वीरें

अदाकारी करने के अलावा जहान्वी कपूर को सजना संवरना बहुत पसंद है। अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर वह अक्सर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। जाह्नवी कपूर ने कुछ दिन पहले जहां एक मल्टी कलर साड़ी में अपनी खूबसूरती बिखेरी थी वहीं अब जाह्नवी कपूर ने एक ऑरेंज कलर के टाइट ड्रेस में अपनी तस्वीर साझा की है। आइए बताते हैं कैसे उनके चाहने वाले भी उनके इस अंदाज को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं।

कर्वी फिगर में गिराईं हुस्न की बिजलियां

जाह्नवी कपूर ने जब 2018 में फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तब किसी ने यह नहीं सोचा था कि कम समय में ही यह अभिनेत्री सिर्फ अपनी खूबसूरती की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने लगेगी लेकिन जिस तरह की खूबसूरती जाह्नवी कपूर की बढ़ती जा रही है।

उसको देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले कुछ समय में यह खूबसूरत अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री पर राज करेगी। जाह्नवी कपूर की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है और ऑरेंज कलर की एक टाइट ड्रेस में उनका जबरदस्त फिगर देखकर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं।

ऑरेंज कलर के आउटफिट में उन्होंने जो खूबसूरत तस्वीर साझा की है उसको देखकर तो जैसे लोगों का हाल ही बेहाल हो गया है क्योंकि जाह्नवी की यह तस्वीर सच में हद से ज्यादा हॉट है और किसी को भी जानवी की इन तस्वीरों को देखकर उनसे प्यार हो जाएगा।

Share This Article