Jawan’s clips Leak: शाहरुख खान की ‘जवान’ का वीडियो क्लिप लीक, प्रोडक्शन हाउस ने दर्ज कराई शिकायत

शाहरुख खान की 'जवान' की एक क्लिप को किसी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जो बाद में वायरल हो गया है। सुपरस्टार के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने चोरी और क्लिप अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

News Desk
Leak before release 1

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘जवान’ की चोरी की गई वीडियो क्लिप फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा की गई थी. इस दौरान मुंबई पुलिस ने अब सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 379 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. क्योंकि जवान मूवी क्लिप को चुराकर सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किया गया था. मुंबई पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

जवान की क्लिप हुई लीक

शाहरुख खान की ‘जवान’ की एक क्लिप को किसी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जो बाद में वायरल हो गया है। सुपरस्टार के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने चोरी और क्लिप अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई के सांताक्रूज पुलिस थाने ने कंपनी पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

पुलिस को शिकायत करवाई दर्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जवान’ की शूटिंग के समय भी फिल्म के सेट्स पर फोन और कोई दूसरा रिकॉर्डिंग डिवाइस इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं थी. इसके बावजूद फिल्म की क्लिप लीक होकर वायरल हो गई है. 5 ट्विटर अकाउंट्स से इस क्लिप को शेयर किया गया है. ऐसे में इन सभी को लीगल नोटिस भेजे गए हैं. इस मामले को पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 379 (चोरी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के 43(बी) के तहत दर्ज किया है. अभी इस मामले की आगे जांच हो रही है.

Share This Article