Barbie मे ऐसा क्या देख लिया की 15 मिनट भी नहीं देख पाई Juhi Parmar, कहा अफसोस है मैं बेटी को लेके आई

Juhi Parmar का हाल ही का पोस्ट लोगों को चौंका रहा है। इस पोस्ट में जूही ने न सिर्फ 'बार्बी' फिल्म पर आपत्ति जताई, बल्कि फिल्म शुरू होने के लगभग 10-15 मिनट बाद अपनी बेटी को लेकर वहां से चली गईं। लेखिका की पोस्ट ने बहस पैदा की है।

News Desk
juhi parmar barbie

Juhi Parmar: 21 जुलाई 2023 को मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की फिल्म “बार्बी” सिनेमाघरों में रिलीज होने पर दुनिया भर में चर्चा हुई। यह फिल्म बार्बी की सुंदर दुनिया पर आधारित है, जो भारत में भी हिट रही है। सिनेमाघरों में कई मशहूर कलाकारों ने अपने बच्चों को अपनी पसंदीदा ‘बार्बी’ दिखाई। टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भी अपनी 10 साल की बेटी समायरा के साथ बार्बी को देखने गईं। फिल्म पर कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया अलग थी। वास्तव में, वे इस फिल्म से निराश हैं। उन्हें एक खुला पत्र लिखकर बच्चों को इस फिल्म दिखाने की योजना बना रहे पेरेंट्स को सलाह दी है।

Juhi Parmar का सोशल मीडिया पर आया ये बयान

जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक व्यापक पोस्ट में ग्रेटा गेरविग की ‘बार्बी’ से अपनी निराशा व्यक्त की। “मैं आज जो कुछ भी शेयर कर रहा हूं उससे मेरे बहुत सारे ऑडियंस खुश नहीं होंगे और आप में से कुछ लोग मुझसे गुस्सा भी हो सकते हैं लेकिन मैं इस नोट को एक कंसर्न पेरेंट्स के रूप में शेयर कर रहा हूं,” उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा। मैं गलत नहीं हूँ। प्लीज अपने बच्चे को फिल्म में ले जाने से पहले चेक कर लें और मैंने जो गलती की वह दोबारा नहीं करें। यह आपका विकल्प है!

फिल्म के कंटेन्ट से हुई दुखी

जूही ने अपनी पोस्ट में कहा, “डियर बार्बी मैं अपनी गलती को मानने से स्टार्ट कर रही हूँ।” मैं अपनी 10 साल की बेटी Samaira को आपकी फिल्म दिखाने गया। ये पीजी-14 फिल्म है बिना इन तथ्यों की जांच की जाए। 10 मिनट की फिल्म में आपत्तिजनक सीन और गलत भाषा थी। अंत में परेशान होकर मैंने सोचा कि मैंने अपनी बेटी को ये क्या दिखाया। वह कब से आपकी फिल्म देखना चाहती थी। यह मुझे शॉक्ड, निराश और दिल टूट गया।”

Share This Article