Kangana Ranaut ने फिर साधा Karan Johar पर निशाना, बोली – ‘लंका में आग लग गई क्या?’

News Desk
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर और उनकी टीम पर वार करते हुए ट्वीट किया है।

देखा जाए तो कंगना रनौत ने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन जो भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, उन्हें आसानी से पता चल गया है कि कंगना रनौत आखिर किसे क्या कहना चाहती है। यह तो आप सभी जानते हैं कि कंगना रनौत काफी लंबे समय से करण जौहर (Karan Johar) को किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्वीट करती रहती है यहां तक कि कंगना रनौत ने करण जौहर को नेपोटिज्म गैंग के नाम से बुलाते हैं। दरअसल कुछ दिनों से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कुछ बाते सामने आ रही है जिस पर कंगना रनौत एक बार फिर से अटैक करती हुई दिख रही है।

नेगेटिव कमेंट नहीं :

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी पर कंगना ने अपनी स्टोरी में डाला है कि आज किसी ने भी मेरे बारे में कुछ निगेटिव बातें नहीं की है। इतना ही नहीं बल्कि कंगना रनौत का कहना है कि मेरी अपकमिंग फिल्म को लेकर किसी ने भी कुछ ऐसी वैसी बात नहीं की, यहां तक की सेक्सी दृश्य को देखकर भी किसी ने आवाज नहीं उठाई। आगे चलकर कंगना ने लिखा है कि इतना सन्नाटा क्यों है? कहीं लंका में आग तो नहीं लग गई है या फिर पता करो कि नेपो गैंग किस काम में बिजी चल रही है।

करण जौहर को खरी-खरी :

यह तो आप सभी जानते हैं कि हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में हमें रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा लेकिन इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘हर बार की तरह करण जौहर ने फिर से रोने धोने वाली फिल्म बनाई है।’

इतना ही नहीं बल्कि कंगना का कहना है कि, ‘क्यों तुम ऐसी फिल्म बनाने के लिए ढाई सौ करोड रुपए खर्च कर रहे हो.’ आगे कंगना ने लिखा है कि तुम क्यों इतने पैसे बर्बाद कर रहे हो इससे अच्छा है कि तुम रिटायरमेंट ले लो। देखा जाए तो कंगना का कहना है कि अब करण जौहर को रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए और नए मेकर्स को मौका देना चाहिए।

Share This Article