Kangana Ranaut ने किया सबके सामने इजहार, एक्ट्रेस को पसंद है ये एक्शन हीरो

News Desk
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : हम अक्सर देखते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी के साथ पंगा लेती हुई नजर आती है, जिस वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में भी बनी रहती है। लेकिन हाल ही में कंगना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन हीरो के साथ नजर आ रही है।

लेकिन देखा जाए तो कंगना को कभी भी इस एक्शन हीरो के साथ फिल्मों में काम करते हुए अभी तक नहीं देखा है। यहां तक कि कंगना को इस बात का अफसोस है कि कंगना और इन एक्शन हीरो को साथ में काम करने का मौका क्यों नहीं मिल रहा? देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जुड़े हर सेलिब्रिटी कुछ भी पोस्ट करने से पहले कई बार सोचते हैं और अक्सर होता आया है कि कुछ भी शेयर करने के बाद आगे चलकर वह छोटा सा हिंट काफी बड़ी सुर्खियां बन जाती है।

कंगना की स्टोरी में दिखाइ ये हीरो

यह तो आप सभी जानते हैं कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बेखौफ अंदाज लोगों को काफी पसंद है। हाल ही में कंगना ने अपने ऑफिशियल आईडी से काफी सालों पुराना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। इस वीडियो में कंगना के साथ कोई और नहीं बल्कि एक्शन हीरो विद्युत नजर आ रहे हैं।

उस वक्त विद्युत मॉडलिंग किया करते थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना और विद्युत साथ में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने द्वारा शेयर किए गए वीडियो के साथ कंगना ने लिखा है कि, ‘अच्छी जोड़ी, किसी को हमें साथ में कास्ट करना चाहिए।’

देखा जाए तो कुछ दिनों पहले विद्युत का एक इंटरव्यू आया था उस दौरान विद्युत ने भी कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की काफी ज्यादा तारीफ की थी। इतना ही नहीं बल्कि विद्युत ने कहा था कि उन्हें कंगना को एक्शन करते हुए देखकर गर्व महसूस होता है।

देखा जाए तो अचानक वीडियो का सामने आना और विद्युत का तारीफ करने से ऐसा लग रहा है जैसे जल्द ही यह दोनों एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। अगर हम कंगना के काम की बात करें तो जल्द ही अब ‘धाकड़’ के बाद कंगना ‘इमरजेंसी‘ फिल्म में नजर आएगी।

Share This Article