Chandramukhi 2 : जल्द ही ‘चन्द्रमुखी’ बनकर सामने आएगी कंगना रनौत, मेकर्स ने शेयर की पहली झलक

News Desk
Chandramukhi

Chandramukhi 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेखौफ अंदाज से जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही चंद्रमुखी के रूप में सामने आने वाली है। यहां तक कि फैंस भी कंगना रनौत के इस नए अवतार को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।

‘चंद्रमुखी’ फिल्म में हमें कंगना के साथ साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर एक्टर राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) नजर आएंगे। देखा जाए तो कंगना और राघव पहली बार साथ में एक फिल्म करने जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में कुछ दिनों पहले राघव का मेकर्स ने एक पोस्टर जारी किया है जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए। यहां तक कि तस्वीर में राघव का तीखा तेवर देखने को मिल रहा है।

इतना ही नहीं बल्कि मेकर्स ने फैंस को बताया कि जल्दी ही ‘चंद्रमुखी 2’ की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी एक पोस्टर सामने आने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि मेकर्स ने कंगना की एक झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस दिन चंद्रमुखी से सामने आएगा कंगना का लुक

देखा जाये तो आज से कुछ दिनों पहले ही ‘चंद्रमुखी 2’ फिल्म का टीजर शेयर किया गया है। लेकिन इस पूरे टीजर में सिर्फ कंगना रनौत की आंखों की छोटा सी झलक नजर आ रही है। टीजर को लॉन्च करने से पहले ही मेकर्स ने बता दिया था कि कंगना की पहली झलक शनिवार के दिन सुबह 11:00 के दौरान दिखाई जाएगी। यहां तक कि टीजर शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने लिखा है कि लिखा है कि ‘इंतजार खत्म।’

यह कहना गलत नहीं होगा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा से ही लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है। इनकी फिल्में काफी दमदार होती है। काफी सालों बाद इन्हें एक नए रूप में देखने का मौका मिलने वाला है जिसके लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक भी नजर आ रहे हैं। शनिवार के दिन 11:00 बजे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया जाएगा।

कंगना के लुक को देखने के लिए फैंस हुए बेताब

यह कहना गलत नहीं होगा कंगना के फर्स्ट लुक को देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर कुछ भी यूजर्स ने तो यह तक कह दिया है कि आज 11:00 बजे तहलका मचाने वाला है, तो वहीं दूसरी और दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्वीन को चंद्रमुखी बनते हुए देखना एक सौभाग्य होगा।

कमेंट यहीं पर खत्म नहीं होते बल्कि कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि कंगना के चंद्रमुखी वाले अवतार को देखने के बाद आज नींद नहीं आने वाली है। देखा जाए तो यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज की जाएगी।

Share This Article